अभिनेता की दरियादिली: इमोशनल वीडियो में 5 साल के बच्चे ने कहा ‘पापा मर गए’, अनुपम खेर ने उसकी पढ़ाई का खर्च उठाने की कसम खाई

0
178
अभिनेता की दरियादिली: इमोशनल वीडियो में 5 साल के बच्चे ने कहा 'पापा मर गए', अनुपम खेर ने उसकी पढ़ाई का खर्च उठाने की कसम खाई

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे रेलवे स्टेशन पर 5 साल के बच्चे से बात करते नजर आ रहे हैं। इस बातचीत में जब बच्चे ने खुलासा किया कि उसने अपने पापा खो दिया तो अनुपम ने उनकी पढ़ाई के खर्चे का जिम्मा अपने सिर ले लिया। 66 साल के अनुपम ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि उन्हें हिमांशु नाम का यह बच्चा शिमला के पास जातोग स्टेशन पर मिला। साथ ही अनुपम ने लिखा है कि उन्होंने हिमांशु की मां ऊषा से वादा किया है कि बच्चे की पूरी पढ़ाई का जिम्मा उनका फाउंडेशन अनुपम केयर्स उठाएगा।

वीडियो में बच्चे से क्या बात कर रहे अनुपम
अनुपम खेर वीडियो में बच्चे से कह रहे हैं, “हिमांशु आप तो बहुत बहादुर हो।” हालांकि, बच्चा इस दौरान रेलगाड़ी के आवागमन के बारे में बात करता रहता है और बताता है कि उसकी गाड़ी का इंजन खराब हो गया है। इसलिए दूसरी गाड़ी का इंजन लगाना पड़ेगा। इस पर अनुपम कहते हैं, “अरे तुम तो बड़े स्मार्ट हो। तुम तो बड़े बुद्धिमान हो।”

इसके बाद अनुपम बच्चे को लेकर ट्रैक पार करते हैं और प्लेटफॉर्म पर घूमने लगते हैं। बातों-बातों में अनुपम बच्चे से पूछते हैं, “आपके पापा कहां हैं?” इस पर वह जवाब देता है, “वो तो मर गए।” यह सुन अनुपम कुछ देर का पॉज लेते हैं और बच्चे की मां से पूछते हैं कि उनके पति का देहांत कैसे हुआ? जवाब मिलता है एक्सीडेंट में।

मां से विदाई लेते वक्त इमोशनल हो गए थे
इससे पहले अनुपम ने बुधवार को मां दुलारी खेर का वीडियो साझा किया था, जिसके साथ उन्होंने भावुक होते हुए लिखा था, “दुनिया का सबसे मुश्किल काम है मां को बाय बोलना। वे शिमला में ही रह रही हैं, जबकि मैं मुंबई जा रहा हूं। हमने एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। उन्होंने मुझे इस शहर में हमारे शुरुआती दिनों से जुड़ी दिलचस्प कहानियां सुनाईं। दुनिया का सबसे आसान काम है माता-पिता को खुश करना। और जो आशीर्वाद मिलता है, वह अंतहीन है।”

अनुपम ने आगे लिखा, “मां भावुक हैं। लेकिन मैं समझ न जाऊं, इसलिए अपनी भावनाएं छुपा रही हैं। मैं भी ऐसा ही करने की कोशिश कर रहा हूं। मेरे ख्याल से इसे ही फैमिली बॉन्ड कहते हैं। जय हो।” वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर आगे ‘हैप्पी बर्थडे : द लास्ट शो’, ‘मुंगीलाल रॉक्स’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें