क्राइम पेट्रोल को मिला सर्टिफाइड इन्वेस्टिगेटर: अनूप सोनी ने लॉकडाउन के दौरान किया क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन कोर्स, अब शेयर की सर्टिफिकेट की फोटो

0
89
टॉप न्यूज़

29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर अनूप सोनी सर्टिफाइड क्राइम सीन इन्वेस्टिगेटर बन गए हैं। उन्होंने लॉकडाउन टाइम का इस्तेमाल क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन कोर्स के लिए किया। अनूप सोनी टीवी शो क्राइम पेट्रोल के प्रेजेंटेटर रहे हैं। उन्होंने रविवार को अपने सर्टिफिकेट की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अनूप को ये सर्टिफिकेट इंटरनेशनल फॉरेंसिक साइंस की ओर से दिया गया है।

इसमें बताया गया है कि उन्होंने IFS एजुकेशन से क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन का शॉर्ट टर्म कोर्स पूरा कर लिया है। अनूप सोनी ने बताया कि वो लॉकडाउन के दौरान अपनी एनर्जी और वक्त किसी कंस्ट्रक्टिव वर्क में लगाना चाहते थे।

एक्टर को मिलीं बधाइयां
उन्होंने कहा कि ये काफी चुनौती भरा था। एक बार फिर से उन्हें पढ़ाई करनी पड़ी, लेकिन वाकई ये एक ऐसा चयन था, जिस पर उन्हें गर्व है। एक्टर को इस उपलब्धि पर सोशल मीडिया पर बधाइयां भी दी जा रही हैं। एक यूजर ने लिखा- बहुत बढ़िया सर। आप हैंडसम ही नहीं, बहुत तेज दिमाग भी हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- अमेजिंग सर।

अनूप को क्राइम पेट्रोल टीवी शो से काफी शोहरत मिली है। वो 2010 यानी करीब 11 साल से ये शो होस्ट कर रहे हैं। अनूप का ये शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट होता है।

खबरें और भी हैं…

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें