बॉलीवुड ब्रीफ: विक्की-सारा की ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में सुनील शेट्टी की हो सकती है एंट्री, राजकुमार और श्रद्धा स्टारर ‘स्त्री 2’ की शूटिंग अगले साल होगी शुरू

0
150
टॉप न्यूज़

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Suniel Shetty In Talks For A Key Role In Vicky Kaushal And Sara Ali Khan’s Ashwatthama, Stree 2 Should Roll Next Year

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में अहम भूमिका निभाने के लिए डायरेक्टर आदित्य धर ने सुनील शेट्टी को अप्रोच किया है। सूत्र ने बताया कि इस फिल्म में शामिल होने के लिए सुनील ने भी अपनी दिलचस्पी दिखाई है। इस समय बातचीत बेहद शुरुआती दौर में है। फिल्म में सुनील के रोल के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आने वाले दिनों में सुनील डायरेक्टर आदित्य और प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला से कुछ और मुलाकातें करेंगे। फिल्म की टीम अगस्त के मध्य तक कास्टिंग को पूरा करना चाहती है। मेकर्स फिल्म की कास्टिंग पूरी करने के बाद सितंबर में शूटिंग शुरू कर सकते हैं। यह फिल्म 2023 में रिलीज की जा सकती है।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘स्त्री 2’ की शूटिंग अगले साल शुरू होगी
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 2018 में आई फिल्म ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। यह फिल्म हिट साबित हुई थी और फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया दी थी। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया था। काफी समय से फिल्म के दूसरे भाग ‘स्त्री 2’ को लेकर चर्चा चल रही है। अब प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जा सकती है। मेकर्स ने फिल्म की मूल कहानी का आइडिया विकसित कर लिया है। निर्देशक कौशिक अभी फिल्म की कहानी लिख रहे हैं। इस फिल्म के अलावा कौशिक अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन लीड रोल में हैं। फिल्म की पहली किस्त ‘स्त्री 2’ में राजकुमार, श्रद्धा, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी को अहम भूमिकाओं में देखा गया था। हालांकि, इस फिल्म के दूसरे भाग ‘स्त्री 2’ के कास्ट की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। पंकज की डेट्स मिलने के बाद शूटिंग शुरू होगी।

‘जाने मेरी जानेमन, बसपन का प्यार’ गाने ने उड़ाई अनुष्का शर्मा की नींद
पीछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक छोटे लड़के का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्कूल का यह बच्चा ‘जाने मेरी जानेमन, बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाना गाता दिखाई दे रहा है। इस बच्चे ने जिस अनोखे अंदाज से यह गाना गाया है, वो सभी के दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है। 12 साल के सहदेव दिरदो का यह गाना सोशल मीडिया यूजर समेत बॉलीवुड सेलेब्स को भी काफी पसंद आ रहा है। अब हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि सहदेव के ‘बसपन का प्यार’ गाने ने उनकी रातों की नींद उड़ा दी है। उन्होंने पोस्ट में एक मीम शेयर किया है, जिसमें एक शख्स का कार्टून है, जो बेड पर सोता नजर आ रहा है। इस मीम पर लिखा है-“मैं रात को शांति से सोने की कोशिश कर रहा, लेकिन दिमाग में ‘जाने मेरी जानेमन, बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ चल रहा है।” अनुष्का ने इसके साथ हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है। बता दें कि सहदेव का यह गाना साल 2019 में उनके स्कूल टीचर ने क्लास में रिकॉर्ड किया था। स्कूल ड्रेस में पूरे डिसीप्लीन के साथ गा रहे सहदेव के इस गाने ने अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है और लगभग हर कोई इसी गाने को गुनगुनाते दिख रहा है।

‘KGF-2’ से संजय दत्त के किरदार ‘अधीरा’ का नया लुक आया सामने
एक्टर संजय दत्त ने गुरुवार (29 जुलाई) को अपना 62वां बर्थडे सिलेब्रेट किया। इस खास मौके पर संजय ने अपने फैंस को एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया है। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘KGF: चैप्टर 2’ से अपना अधीरा के किरदार का एक नया लुक रिलीज किया है। इस लुक में संजय दत्त बेहद खतरनाक लग रहे हैं और फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि ‘KGF-2’ संजय दत्त एक विलन का रोल कर रहे हैं। फैंस इस फिल्म के रिलीज होना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शेयर किए गए अधीरा के लुक में संजय ने भारी कवच पहन रखा है, उनकी लंबी चोटी है और वे हाथ में तलवार लिए दिखाई दे रहे हैं। अधीरा के लुक को शेयर कर संजय दत्त ने लिखा है, ‘आप सभी की प्यारी बर्थ-डे विशेज के लिए शुक्रिया। मुझे ‘KGF चैप्टर 2’ में काम करके काफी मजा आया। मैं जानता हूं कि आप सब इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। मैं बस इतना ही कहूंगा कि इंतजार का फल मीठा होगा।” ‘KGF: चैप्टर 2’, 2018 में आई यश स्टारर ‘KGF: चैप्टर 1’ का सीक्वल है। सीक्वल में भी यश लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में यश और संजय के अलावा रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ‘KGF चैप्टर 2’ को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है।

अली अब्बास जफर की फिल्म ‘सुपर सोल्जर’ में नजर आएंगी कटरीना कैफ
एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान की ‘टाइगर-3’ की तैयारियों में जुटी हुई हैं। अब खबर आ रही है कि कटरीना कैफ डायरेक्टर अली अब्बास जफर की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर सोल्जर’ में भी नजर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि यह अली अब्बास की सुपरहीरो फिल्म होगी। कटरीना इस फिल्म में अहम भूमिका में दिखेंगी। खबरों की मानें तो सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग खत्म करने के बाद कटरीना इस फिल्म से जुड़ेंगी। अली अब्बास और कटरीना की यह चौथी फिल्म होगी, जिसमें वे दोनों साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने ‘भारत’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। फिलहाल अली अब्बास ‘सुपर सोल्जर’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में ‘सुपर सोल्जर’ की शूटिंग शुरू की जाएगी। यह फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी। फिल्म में कटरीना के अपोजिट कोई पुरुष अभिनेता को कास्ट नहीं किया जाएगा। इस फिल्म के लिए कटरीना अपनी मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रही हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें