यामी की शॉर्ट नोटिस वेडिंग: वेडिंग प्लानर गीतेश शर्मा बोले- देवधर के पेड़ के सामने हुई थी शादी, इसके लिए यामी के पिता एक दिन पहले ही मिले

0
169
यामी की शॉर्ट नोटिस वेडिंग: वेडिंग प्लानर गीतेश शर्मा बोले- देवधर के पेड़ के सामने हुई थी शादी, इसके लिए यामी के पिता एक दिन पहले ही मिले

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

यामी गौतम और आदित्य धर ने 4 जून को सीक्रेट वेडिंग कर ली थी। जिसकी फोटो यामी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब उनके वेडिंग प्लानर ने उनकी शादी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं। गीतेश शर्मा ने बताया कि यामी के पिता ने शादी की रस्में शुरू से एक दिन पहले ही उनसे कॉन्टैक्ट किया था। यामी-आदित्य की शादी महज दो दिनों के अंदर मंडी हिमाचल में उनके फार्म हाउस पर हुई है।

अपने पंडित लेकर आई थी गौतम फैमिली
एक इंटरव्यू में गीतेश ने बताया कि यामी के पापा ने संगीत और मेहंदी शुरू होने के एक दिन पहले हमसे संपर्क किया। गौतम फैमिली बिलासपुर और हमीरपुर से अपने पंडित लेकर आई थी। यामी-आदित्य इस बात को लेकर स्पष्ट थे कि वे लार्जर दैन लाइफ या ग्लैमरस वेडिंग नहीं चाहते। बल्कि सेरेमनी को नैचुरल और पारंपरिक रूप से करना चाहते हैं। जो उनके होम टाउन में हुआ भी।

ऐसी रही यामी-आदित्य की ट्रेडीशनल वेडिंग
गीतेश बताते हैं कि उन दोनों ने देवधर पेड़ के सामने शादी की। मंडप गेंदे के फूलों और केले के पत्तों से सजा था। पूरा डेकोर सुनहर सफेद रंग का था। शादी के बाद फैमिली के साथ शाम को एक छोटा सा रिसेप्शन भी हुआ। मेहंदी बारामदे में हुई। शादी के बाद मंडी धाम में पारंपरिक भोज भी हुआ।

बात अगर यामी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे भूत पुलिस, ए थर्सडे और दसवीं में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें