games of thrones को पुरे हुए 10 साल

0
79
games of thrones को पुरे हुए 10 साल
games of thrones को पुरे हुए 10 साल

10th anniversary of games of thrones

गेम ऑफ थ्रोन्स (games of thrones) की 10 वीं वर्षगांठ के अवसर पर, एमिलिया क्लार्क (Emilia Clarke) ने एक साक्षात्कार (interview) में खुलासा किया कि उनका सीजन 1 का अनुभव “बहुत विशाल और इतना सब-उपभोग वाला था।”

also read: Lalu Prasad Yadav को झारखंड हाईकोर्ट से मिली जमानत

एमिलिया क्लार्क

जबकि गेम ऑफ थ्रोंस सीज़न (games of thrones) का 8 season GOT दर्शको को निरशजनक लगा था , लेकिन फिर भी HBO show की ये सबसे बेहतरीन सीरीज मानी जाती है । प्रतिभाशाली कलाकारों को उचित श्रेय दिया जाना चाहिए, जिन्होंने अपने संबंधित पात्रों के साथ जादू पैदा किया। एमिलिया क्लार्क(Emilia Clarke), जिनकी उम्र बमुश्किल 23 साल थी, जब 17 अप्रैल, 2011 को GoT सीजन 1 का प्रीमियर हुआ, वह एक भयंकर रानी डेनेरीस टार्गैरियन (Daenerys Targaryen) के रूप में प्रसिद्ध कलाकार बन गयी ।

also read: Neem की पत्ती के चौंकाने वाले फायदे, दिन में इतनी पत्तियां खाएं

34 वर्षीय अभिनेत्री

गेम ऑफ थ्रोन्स (games of thrones) की 10 वीं वर्षगांठ पर, एमिलिया ने इंटरव्यू वीकली के साथ पहले सीज़न पर वापस देखा, जिसमें उनकी स्मृति थोड़ी धुंधली थी। क्लार्क ने ईमानदारी से स्वीकार किया कि वह GoT सीजन 1 में पीछे मुड़कर देखती है और महसूस करती है कि वह उस बिंदु पर नहीं है जहां वह पूर्वव्यापी रूप से इसे देख सकती है कि यह क्या है। 34 वर्षीय अभिनेत्री को लगता है कि वह 90 साल की होंगी जब वह वास्तव में ऐसा कर सकती हैं। “अनुभव बहुत बड़ा था और इसलिए सभी का उपयोग करने वाला और मुझे अपने जीवन में उस युवा क्षण में परिभाषित करता है। आप इस तरह से वापस देखते हैं जैसे आप हाई स्कूल या कॉलेज में हो , “एमिलिया ने खुलासा किया।

also read: कोरोना परीक्षण से बचने के लिए Buxar रेलवे स्टेशन पर भगदड़

शुरुआती दिन 

बेपनाह प्यार के साथ अपने शुरुआती GoT दिनों को याद करते हुए, क्लार्क उस व्यक्ति को देखती है , “आपको वास्तव में पता नहीं है कि क्या आ रहा है। आपको पता नहीं है कि क्या हिट होने वाला है।” और एमिलिया के अनुसार, “यह उसके लिए सुंदर था।” क्लार्क ने कहा कि वे इस क्षण में बहुत अधिक थे कि वे “अनजान” होने के दौरान इस श्रृंखला को कैसे प्राप्त करने जा रहे थे, लोग इसके बारे में क्या सोचने वाले थे और वे किसके अंत में होने जा रहे थे।

also read: Bengal election: 2 की मौत, पांच उम्मीदवार संक्रमित

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें