आमिर खान की बेटी Ira परेशान हुई अपने फोल्लोवेर्स से

0
49
आमिर खान की बेटी Ira परेशान हुई अपने फोल्लोवेर्स से
आमिर खान की बेटी Ira परेशान हुई अपने फोल्लोवेर्स से

Aamir Khan’s daughter Ira is upset with her followers

अभिनेता आमिर खान की बेटी Ira खान अब अपने नाम का गलत इस्तेमाल करने वाले लोगों को नहीं संभाल सकती हैं और सभी को यह सिखाने का फैसला किया है कि वीडियो में इसका सही उच्चारण कैसे किया जाए। एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कई लोगों द्वारा गलत उच्चारण करने के बाद उन्होंने अपने followers को सही से अपना नाम pronounce करने का फैसला किया हैं।

Also read:कल मनाया जायेगा भाजपा का स्थापना दिवस , PM मोदी करेंगे संबोधित

वीडियो साझा किया

रविवार को, Ira ने एक वीडियो साझा किया और बताया की उनके दोस्त उन्हें चिढ़ाते है क्यूंकि लोग सही से उनका नाम नहीं बोलते है। उन्होंने समझाया कि उसका नाम कैसे pronounce करने चाहिए।

swear jar

उन्होंने कहा कि जो कोई भी गलत व्यवहार करता है उसे 5000 रुपये एक swear jar में डालना होगा जो वह हर महीने या साल के अंत में दान करेंगी । उन्होंने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, “ईरा। आई-आर। और कुछ नहीं।” और हैशटैग का इस्तेमाल किया, ‘enough is enough’ और ‘swear jar.’

depression

Ira ने हाल ही में depression के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खोला। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए, इरा ने कहा, “मैं ड्रग्स नहीं करती हूं, मैं खुद को नुकसान नहीं पहुंचाती हूं, मैं बहुत ज्यादा नहीं पीती हूं, मेरे पास बहुत ज्यादा कॉफी नहीं है, मेरा depression इस तरह काम नहीं करता है। मेरे पास तत्काल नहीं है। जीवन खतरे में है।

नुपुर शिखर

फरवरी में वापस, Ira ने पुष्टि की कि वह फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखर को डेट कर रही है। वेलेंटाइन वीक का एक हिस्सा, प्रॉमिस डे के मौके पर, उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक प्यार भरी पोस्ट साझा की, जिसमें जोड़े की आराध्य तस्वीरों का एक समूह है। उन्होंने कहा, “यह आपके और आपके साथ वादे करने का सम्मान है … #hi #whaouboubemine #myvalentine #buddy #yourebetteratcheesylines #dreamboy,” उन्होंने कहा, उनके रिश्ते की पुष्टि की।

यूरिपिड्स मेडिया

आमिर के विपरीत, Ira खुद को एक अभिनेता के रूप में कैमरे का सामना नहीं करती। निर्देशन में उसका बुलावा लगता है, 2019 में इरा पहले से ही नाटक ‘यूरिपिड्स मेडिया’ के साथ अपना निर्देशन कर रही है। नाटक में हेज़ल कीच मुख्य भूमिका में थे और उनके भाई जुनैद खान भी थे।

Written by : Vijayanka yadav

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें