एक्ट्रेस Sanjjanaa Galrani हुई कोरोना पॉजिटिव

0
59
एक्ट्रेस Sanjjanaa Galrani हुई कोरोना पॉजिटिव
एक्ट्रेस Sanjjanaa Galrani हुई कोरोना पॉजिटिव

Actress Sanjana Galrani tests Corona positive

भारत में दूसरे COVID-19 लहर में पिछले कुछ दिनों में कई अभिनेताओं और मशहूर हस्तियों ने सकारात्मक परीक्षण किया है। सैंडलवुड अभिनेता Sanjjanaa गलरानी हाल की सूची के अतिरिक्त हैं। एक वीडियो साझा करते हुए जहां एक स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर को अभिनेता से गले और नाक के स्वाब लेते हुए देखा जाता है, संजना ने लिखा, “कोरोना परीक्षण और … मैंने सकारात्मक परीक्षण किया। सुरक्षित रहें घर में रहें। ”

also read:नहीं लगेगा Lockdown, उत्तर प्रदेश सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

प्रशंसकों से आग्रह

Sanjjanaa ने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे वायरस के प्रसार से बचने के लिए घर के अंदर रहें और COVID-19 एहतियाती उपायों का पालन करें। “शांत रहें घर के भीतर रहें .. याद रखें कि अगर आप जीवित नहीं हैं तो कुछ भी मायने नहीं रखता है। इसलिए सावधान रहें, ”अभिनेता ने सोमवार को ट्वीट किया।

also read: यूपी में लगाया गया वीकेंड lockdown

उगादि संभ्रम

अभिनेता को आखिरी बार टेलीविजन शो उगादि संभ्रम में देखा गया था, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रसारित होता है। इस शो में लोकप्रिय हस्तियों और टेलीविजन हस्तियों को उगादी (तेलुगु और कन्नड़ नए साल) का त्योहार मनाया जाता है। Sanjjanaa ने हाल ही में एक छोटे प्रोमो को साझा करने और शो के बारे में प्रशंसकों को अपडेट करने के लिए ट्विटर पर लिया। “देखें @sanjjanagalrani अपने नवीनतम शो #ugadisambhrama पर @DisneyPlusHS (sic) में प्रसारित,” ट्वीट ।

also read: वैक्सीन के ट्रायल की ‘Johnson & johnson’ ने भारत सरकार से मांगी इजाजत

तेलुगु फिल्म

Sanjjanaa, जिसने 2005 में तेलुगु फिल्म सोगदु से अपनी शुरुआत की थी, अगली बार एक सहायक भूमिका में मलयालम फिल्म आराट्टू में दिखाई देंगी। बी। उन्नीकृष्णन द्वारा निर्देशित एक्शन ड्रामा मोहनलाल में मुख्य भूमिका में हैं, और इसमें श्रद्धा श्रीनाथ, रामचंद्र राजू, नेदुमुदी वेणु, सिद्दीक, प्रभाकर, विजयराघवन, साईकुमार, इंद्रन, मालविका मेनन, आदि हैं।

also read: नोएडा में 30 अप्रैल तक Night curfew बढ़ा

सोनू सूद

शनिवार को ही, बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, जिन्हें हाल ही में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह द्वारा पंजाब के COVID-19 टीकाकरण अभियान के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया था, ने सोशल मीडिया के माध्यम से घोषणा की कि उन्होंने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। तमिल अभिनेता अथर्व ने सोशल मीडिया पर यह घोषणा करने के लिए भी कहा कि उन्होंने वायरस को अनुबंधित किया था।

also read: Pakistan: भारत से यात्रियों के आने पर दो सप्ताह के लिए रोक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें