कोरोना को मात दे कर घर लौटे Akshay Kumar

0
95
कोरोना को मात दे कर घर लौटे अक्षय कुमार
कोरोना को मात दे कर घर लौटे अक्षय कुमार

कोरोना को मात दे कर घर लौटे अक्षय कुमार(Akshay Kumar)

बॉलीवुड के मोस्ट एक्टिव एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar)ने कोरोना से जंग जीत ली हैं. आज ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो क्र घर लौटे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए थे. कोरोना पॉजिटिव होने के एक दिन बाद उनको अस्पताल में एडमिट किया गया था. इस खबर के बाद सोशल मीड‍िया पर फैंस उनके जल्द ठीक होकर घर लौटने की कामना कर रहे थे. और फैंस की दुआ काम कर गई.

Also Read:अक्षय कुमार के बाद अब भूमि पेडणेकर हुईं Corona पॉजिटिव

ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट से बताया

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के ठीक होने की जानकारी उनकी पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने दी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कार्टूनएक मोनोक्रोम कैरिकेचर में कपल की पोस्ट शेयर किया जिसके कैप्शन म उन्होंने अक्षय कुमार के ठीक होने के बारे लिखा हैं. उन्होंने कैप्शन से डायरेक्टली अपनी बात को नहीं बोला हैं पर उन्होंने उनके घर लौटने की बात का इशारा दिया हैं.

Also Read:Corona ने कराया आलिया का बर्थडे पोस्टपोन

कैप्शन में क्या लिखा?

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘स्वस्थ और सुरक्षित, वापस उन्हें अपने आसपास देखकर अच्छा लग रहा है’. इसी के साथ उन्होंने #alliswell यानी सब ठीक है का टैग भी दिया है.

Also Read:Abhishek Bachchan करने वाले वाले थे bollywood quit!

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने दी थी जानकारी

अक्षय कुमार ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी. एक पोस्ट में अक्षय कुमार ने बताया, ”आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.

Also Read:देश में Corona Virus की दूसरी लहर, 24 घंटे में 1 लाख मामले दर्ज

सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं. मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें. जल्द ही एक्शन में वापस लौटूंगा.”

Also Read:कोरोना के बढ़ते केसेस ने लोगों में बढ़ाई चिंता

हॉस्पिटल म एडमिट होने की दी थी खबर

अक्षय कुमार ने हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर दी थी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ”आपकी दुआओं का असर हो रहा है. मैं ठीक हूं लेकिन मुझे एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है. मैं एडमिट हो गया हैं. जल्द वापस आउंगा. आप लोग अपना ध्यान रखें.”

Also Read:Corona: तेज़ी से बढ़ रहे cases ने एक बार फिर डराया , कहीं लगा लॉकडाउन तो कहीं स्कूल- कॉलेज बंद

राम सेतु की शूटिंग म हुए कोरोना संक्रमित

आपको बता दे अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु की शूट‍िंग कर रहे थे. इसी दौरान उनका कोरोना टेस्ट पॉज‍िट‍िव आया था. अक्षय के अलावा फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स भी कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाए गए थे.

Also Read:Akshay Kumar हुए कोरोना पॉजिटिव

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें