Akshay Kumar हुए कोरोना पॉजिटिव

0
90
Akshay Kumar tested Corona positive
Akshay Kumar tested Corona positive

Akshay Kumar tested Corona positive

बॉलीवुड अभिनेता Akshay Kumar ने कोरोनोवायरस संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। 53 वर्षीय अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की और कहा कि वह सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए स्व-संगरोध में घर पर हैं।

ट्वीट

Akshay Kumar ने ट्वीट किया “मैं हर किसी को सूचित करना चाहता हूं कि, आज सुबह, मैंने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। सभी प्रोटोकॉल के बाद, मैंने तुरंत अपने आप को अलग कर लिया है। मैं होम संगरोध के तहत हूं और आवश्यक चिकित्सा देखभाल की मांग करता हूं। मैं ईमानदारी से सभी का अनुरोध करूंगा। जो लोग खुद से जांच करवाने और देखभाल करने के लिए मेरे संपर्क में आए हैं, बहुत जल्द ही वापस आएँगे! 

Also read: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में शहीद हुए जवान

अत्रंगी रे

बॉलीवुड के सुपरस्टार ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म अत्रंगी रे की शूटिंग पूरी की, जिसमें वह सारा अली खान, Akshay Kumar और धनुष के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे।

Sara Ali Khan

“यह #ArangiRe का आखिरी दिन है और मैं @aanllrai द्वारा बनाए गए जादू का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मेरे सह-कलाकारों #SaraAliKhan और @dhanushkja को मुझे धन्यवाद देने के लिए एक बड़ा धन्यवाद।” खूबसूरत फिल्म फोल्डेड हैंड्स, ”Akshay Kumar ने ट्वीट किया था।

कोरोनोवायरस संक्रमित

हाल ही में परेश रावल, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, और रोहित सराफ उन लोगों में से थे जिन्होंने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। इससे पहले, अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और कुछ अन्य लोग वायरस से संक्रमित थे।

Written by : Vijayanka Yadav

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें