America: जन्मदिन के दिन पिता ने पत्नी समेत दो बेटियों को उतारा मौत के घाट

0
74
America: जन्मदिन के दिन पिता ने पत्नी समेत दो बेटियों को उतारा मौत के घाट
America: जन्मदिन के दिन पिता ने पत्नी समेत दो बेटियों को उतारा मौत के घाट

America के न्यूयॉर्क में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी समेत दो बेटियों को बेरहमी से गोलियों से भून दिया. इस दौरान उसकी छोटी बेटी घर में छुप गई और बाद में पुलिस को फोन पर इस खौफनाक वारदात की पूरी कहानी सुनाई.

Also read: 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है IPL , जानें कब और कहाँ खेले जायेंगे मैच

America में छपी रिपोर्ट

अख़बार में छपी रिपोर्ट के अनुसार, 9 साल की मासूम बच्ची ने घटना के बाद पुलिस को 911 नंबर पर फोन करके बताया कि बर्थडे पर उसके पिता घर आए. उन्होंने उसकी मां और दो बहनों को जान से मार दिया. इसके बाद पिता ने भी खुदकुशी कर ली.

Also read :WhatsApp कॉल को रिकॉर्ड भी कर सकते है, बस अपनाएं ये तरीका

मामले की जांच में  पुलिस

पुलिस ने बताया कि सोमवार को न्यूयॉर्क के ब्रूकलिन अपार्टमेंट में एक शख्स ने भयानक वारदात को अंजाम दिया. यहां आरोपी ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को मारकर आत्महत्या कर ली. हम मामले की जांच कर रहे हैं. आरोपी की सबसे छोटी बेटी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. आरोपी का नाम जोसेफ था. उसकी उम्र 46 साल थी.

Also read: West Bengal Election 2021: अमित शाह के चार रोड शो

क्या हुआ था उस रात ?

बच्ची के अनुसार, पापा ने सबसे पहले मां रशीदा को गोलियों से भूना. इसके बाद वह उसकी दो बहनों के पास गए और उनपर भी फायरिंग कर दी. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. मैं उस दौरान डर के मारे कपबोर्ड के पास छुप गई थी. जान लें कि पीड़िता की मां की उम्र 45 साल थी. जबकि मृतक बच्चियों की उम्र 20 साल और 16 साल थी.

Also read: दिल्ली हाईकोर्ट: अब प्राइवेट गाड़ी में भी ड्राइविंग करते हुए लगाना होगा मास्क

पूरा परिवार खत्म कर दिया

पुलिस अधिकारी ने बताया कि फोन पर वारदात की खबर मिलते ही हमारी टीम तुरंत मौके पर पहुंची और मासूम बच्ची को संभाला. वह उस वक्त बहुत डरी हुई थी. वहां घर के अंदर हर तरफ खून ही खून दिख रहा था. जोसेफ ने अपना पूरा परिवार खत्म कर दिया. अब बस ये बच्ची बची है. अगर वह नहीं छुपती तो शायद वह उसे भी मार देता. हम अभी मामले की जांच कर रहे हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें