BENGAL ELECTION: मिथुन चक्रवर्ती के BJP में शामिल होेने की अटकलें

0
39
BENGAL ELECTION: मिथुन चक्रवर्ती के BJP में शामिल होेने की अटकलें
BENGAL ELECTION: मिथुन चक्रवर्ती के BJP में शामिल होेने की अटकलें

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती BJP में शामिल होंगे

Bengal Elections, तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) के पूर्व राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती के BJP में शामिल होेने की अटकलें तेज हो गई हैं. इस बीच खबर आ रही है कि वह कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में मंच साझा कर सकते हैं. हालांकि, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मिथुन भाजपा के लिए प्रचार करेंगे या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं है. सिर्फ खबर आई है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल होंगे. सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में सात मार्च को होने वाली रैली में वह मौजूद रहेंगे.

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती

इस बात की अटकलें काफी दिनों से लगाई जा रही हैं कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल होंगे. मिथुन चक्रवर्ती से बीते महीने 16 फरवरी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने मुलाकात की थी, जिसके बाद से ही उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं. हालांकि, उस समय मिथुन ने इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा था कि मेरा उनके (मोहन भागवत) साथ आध्यात्मिक संबंध है. उनके साथ एक बार मुंबई में मुलाकात हुई थी उस वक्त उन्होंने कहा था कि वह घर आएंगे. अब घर आए हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह पूरे परिवार से प्यार करते होंगे.

Also read : लखनऊ: यात्रियों को मिलेगी सुविधा , कमता बस अड्डे पर बनेगी सिटी बसों की MST

BJP के सूत्रों ने बताया

BJP के सूत्रों ने बताया है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में पश्चिम बंगाल का एक जाना-माना चेहरा भाजपा में शामिल होने वाला है. हालांकि, इस नाम का खुलासा नहीं किया गया है. इस बीच BJP ने इस बात के संकेत दिए हैं कि मिथुन कल पीएम मोदी की रैली में मौजूद रह सकते हैं. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा है कि 7 मार्च को पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली में केवल जनता होगी और प्रधानमंत्री होंगे. हम सार्वजनिक रूप से आने वालों का स्वागत करेंगे, जिनमें मिथुन चक्रवर्ती भी आते हैं.

फैन फॉलोइंग

70 वर्षीय मिथुन चक्रवर्ती की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, खासतौर पर उनकी 2006 की फिल्म, विधायक फाटकेश्टो के बाद, उनकी महान पंक्ति आज भी लोग याद करते है.

उन्होंने दो साल के बाद राज्यसभा छोड़ दी क्योंकि वह शारदा चिट फंड मामले में उलझ गए. अभिनेता को प्रवर्तन निदेशालय ने समूह द्वारा वित्तपोषित एक टीवी समाचार चैनल का ब्रांड एंबेसडर होने के लिए मिले by 1.2 करोड़ के बारे में पूछताछ की थी. उन्होंने जांच एजेंसी को राशि लौटा दी और उच्च-सदन से स्वास्थ्य खराब होने का हवाला देते हुए इस्तीफा दे दिया.

written by: Somyata Bisht

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें