बॉलीवुड अभिनेत्री Kirron Kher ब्लड कैंसर से पीड़ित

0
37
बॉलीवुड अभिनेत्री Kirron Kher ब्लड कैंसर से पीड़ित
बॉलीवुड अभिनेत्री Kirron Kher ब्लड कैंसर से पीड़ित

Bollywood actress Kirron Kher suffering from blood cancer

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी [Bhartiya Janata Party ] की चंडीगढ़ की सांसद Kirron Kher [किरण खेर] ब्लड कैंसर [Blood Cancer ] से पीड़ित हैं. उनका मुंबई में उनका इलाज चल रहा है. इस बात की जानकारी उनके पति अनुपम खेर ने दी है.

 

मल्टीपल माइलोमा नाम की बीमारी

बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए चंडीगढ़ के भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि 68 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद Kirron Kher को पिछले साल मल्टीपल माइलोमा [Multiple myeloma] नाम की बीमारी का पता चला है. अब अनुपम खेर ने भी इस खबर की पुष्टि कर इमोशनल नोट के ज़रिये कर दी है.

Also Read: Sooryavanshi की रिलीज डेट एक बार फिर टल गई है, अब OTT पर होगी रिलीज?

Also Read: कोरोना वायरस: Delhi सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन्स

अनुपम खेर ने लिखा इमोशनल नोट

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने लिखा, ‘रूमर्स से परिस्थिति और बिगड़ती है, इसलिए मैं और सिकंदर आप सभी को जानकारी दे रहे हैं कि किरण खेर मल्टिपल मायलोमा से जूझ रही हैं, जो कि एक प्रकार का ब्लड कैंसर है.’

नोट में लिखा- ‘हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि किरण की देखरेख में बहुत ही बेहतरीन डॉक्टरों की टीम है. वह हमेशा से फाइटर रही है और लड़ती है. किरण खेर जो भी करती है दिल से करती है. उनके दिल में हमेशा प्यार रहता है और यही कारण है कि लोग उनसे इतना प्यार करते हैं.’

Kiran Kher, who is battling blood cancer, Anupam Kher said - 'She is a fighter, will be fine soon' - Stuff Unknown

अनुपम लिखते हैं, ‘आप अपनी दुआओं में किरण के लिए अपना प्यार ऐसे ही भेजते रहे। वह ठीक है और रिवकर कर रही है. हम आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हैं.’ इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस किरण के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. साथ ही अनुपम खेर को हिम्मत भी दे रहे हैं.

Also Read: Delhi Meerut Expressway: अब 30 मिनट में तय होगी गाजियाबाद और मेरठ की दूरी

Also Read: मंच ए टैलेंट में दिखी लखनऊ की प्रतिभा

कई हिट फिल्में की

अभिनेत्री Kirron Kher को पहली बार 1983 में एक पंजाबी फिल्म – एक प्यार दा – में देखा गया था. वह तब 1988 में रिलीज़ हुए पेस्टनजी में अभिनय करने गई थीं. उन्होनें कई हिट फिल्में की जैसे सरदारी बेगम, देवदास, खामोश पानी, हम-तुम, वीर जारा, रंग दे बसंती, व खूबसूरत। Kirron Kher ने 2014 में कांग्रेस उम्मीदवार पवन बंसल को पीछे छोड़ दिया और पहली बार सत्ता में चुनीं गईं। बाद में 2019 में, उन्होंने फिर से उन्हें हरा दिया और चंडीगढ़ में अपनी सीट बरकरार रखी.

बता दें कि इससे पहले, चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने बुधवार को एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिग्गज अभिनेत्री-राजनेता के स्वास्थ्य के बारे में खुलासा करने के बाद Kirron Kher के घातक सी-वर्ड से पीड़ित होने की खबरें सामने आईं.

Also Read: Amit Shah: पहले चरण की 30 में से 26 से अधिक सीटें जीतेंगे

Also Read: बेंगलुरु में प्रवेश के लिए Negative RT-PCR रिपोर्ट अनिवार्य

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें