Shadi की वजह से चैत्र कोटूर ने किया आत्महत्या का प्रयास

0
31
Shadi की वजह से चैत्र कोटूर ने किया आत्महत्या का प्रयास
Shadi की वजह से चैत्र कोटूर ने किया आत्महत्या का प्रयास

Chaitra Kotur attempted suicide due to marriage issues

पूर्व ‘बिग बॉस’ कन्नड़ contestent और अभिनेत्री चैत्र कोटूर ने 8 अप्रैल को कोलार में अपने घर पर Shadi की समस्याओं के कारण आत्महत्या का प्रयास किया। हमें अब पता चला है कि उसने फिनाइल का सेवन करके अपना जीवन समाप्त करने की कोशिश की। कठोर कदम के प्रयास के बाद उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

Also read:शर्मनाक: बेटे ने अपनी माँ को बेदर्दी से मार डाला

शादी की घोषणा

उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है। कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री ने अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू किया और नागार्जुन नाम के एक मंड्या-आधारित व्यवसायी से अपनी Shadi की घोषणा की। उस समय के दौरान, उनके मंदिर की शादी की एक तस्वीर वायरल हो गई थी, साथ ही शादी की अन्य तस्वीरों के बीच भी।

Also read:नरेंद्र मोदी ने Corona टेस्ट, ट्रैकिंग और ट्रीटमेंट पर जोर दिया

नागार्जुन परिवार का इंकार 

दोनों ने अपने परिवार की मौजूदगी में ब्याटारायणपुरा गणपति मंदिर में Shadi की। हालांकि, पुलिस सूत्रों के अनुसार, शादी शुरू से ही चट्टानों पर थी, क्योंकि नागार्जुन के परिवार ने उनके रिश्ते को स्वीकार करने से इनकार कर दिया था।

Also read:लखनऊ, प्रयागराज, कानपुर और वाराणसी में लगा Night curfew

नागार्जुन का आरोप

वहीं अब नागार्जुन ने आरोप लगाया है कि ‘कुछ लोगों के दबाव’ के कारण उन्हें Shadi करनी पड़ी। उन्होंने कहा कि उनकी भी शादी की इच्छा नहीं थी। दोनों की Shadi मंदिर में एक सादे समारोह में ही हुई थी। बेंगलुरु में रह कर चैत्रा ने कई विज्ञापनों के स्क्रिप्ट भी लिखे हैं। ‘सुजीदारा’ फिल्म में उनके सपोर्टिंग रोल ने उनकी लोकप्रियता बनाई। 27 वर्षीय चैत्रा कोटूर का जन्म और पढ़ाई-लिखाई भी बेंगलुरु में ही हुई है।

Also read:America: जन्मदिन के दिन पिता ने पत्नी समेत दो बेटियों को उतारा मौत के घाट

बयान

चैत्रा ने बताया कि सार्वजनिक रूप से इस तरह के व्यवहार के बाद उन्होंने नागार्जुन के परिवार वाले को सुझाव दिया कि वो कोलार में मामले को सुलझा लें। कोलार पुलिस ने दोनों के ही परिजनों को थाने बुला कर बयान दर्ज कर लिया है।

Also read:UP:प्रतापगढ़ में बीजेपी नेता धीरज ओझा ने रोड पर लेट लेट कर किया हंगामा

Written By: Vijayanka Yadav

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें