अक्षय कुमार के बाद अब भूमि पेडणेकर हुईं Corona पॉजिटिव

0
225
Corona virus havoc, after Akshay Kumar, Bhumi Pednekar became Corona positive
Corona virus havoc, after Akshay Kumar, Bhumi Pednekar became Corona positive

Corona virus havoc, after Akshay Kumar, Bhumi Pednekar became Corona positive

देश में कोरोना वायरस [Corona Virus] के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मि‍ल रही है. इसी बीच बॉलीवुड [Bollywood ] के कई बड़े स‍ितारे Corona का श‍िकार हो रहे हैं. कल अक्षय कुमार और गोव‍िंदा के Corona पॉजिटिव होने की खबर सामने आई और अब एक्‍ट्रेस भूम‍ि पेडणेकर [Bhumi Pednekar] और व‍िक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) भी कोविड पॉजिट‍िव हो गए हैं.

 

Also Read: Mukhtar Ansari की UP वापसी, ट्रैक होगी काफिले की मूवमेंट

Also Read: आमिर खान की बेटी Ira परेशान हुई अपने फोल्लोवेर्स से

घर में ही क्‍वारंटीन

इस बात की जानकारी दोनों ही एक्‍टरों ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. भूमि ने बताया कि उन्‍हें Corona के हल्‍के लक्षण नजर आ रहे हैं और वह तुरंत अपने घर में ही क्‍वारंटीन हो गई हैं. वहीं व‍िक्‍की का कहना है कि सारी सावधानी बरतने के बाद भी वह कोविड पॉजिटिव हो गए हैं.

हल्‍के लक्षण

भूम‍ि पेडणेकर [Bhumi Pednekar] ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपने पॉजिटिव होने की खबर दी है. भूम‍ि ने अपने पोस्‍ट में बताया है कि उन्‍हें हल्‍के लक्षण द‍िख रहे हैं लेकिन उन्‍होंने खुद को होम क्‍वारंटीन कर ल‍िया है और सारे प्रोटोकॉल फॉलो कर रही हैं. साथ ही उन्‍होंने बताया कि जो भी उनके संपर्क में आए हों, वह तुरंत अपनी जांच कराएं. बता दें कि भूम‍ि प‍िछले कुछ द‍िनों से अपनी फिल्‍म ‘बधाई दो’ की शूटिंग में लगी हैं.

Also Read: Indian Cricket के इतिहास में 2 अप्रैल 2011 की तारीख खास

विक्की कौशल Corona पॉजिटिव

वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल [Vicky Kaushal ] भी Corona पॉजिटिव हो गए हैं. उन्होंने भी इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अभिनेता ने लिखा ‘हर तरह की सावधानी और ख्याल के बावजूद दुर्भाग्यवश मैं कोरोना पॉटिजिव हो गया हूं.’ वह आगे लिखते हैं ‘मैं सभी जरूरी दिशा निर्देशों का पालन कर रहा हूं. मैं होम क्वारंटीन हूं [Home Quarantine] और अपने चिकित्सकों द्वारा दी गई दवाइयां ले रहा हूं. मैं आग्रह करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वो शीघ्र ही अपना टेस्ट करवा लें.अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें.’

 

Also Read: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में शहीद हुए जवान

Also Read: Australia में जीरो कोरोना मामले

उत्तर प्रदेश में Corona के 14,073 सक्रिय मामले, लखनऊ में सबसे ज्यादा मरीज

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें