IPL 2021, RR vs PBKS : पंजाब ने 4 रनों से जीता मैच, KL राहुल ने दिया जवाब

0
273
IPL 2021, RR vs PBKS : पंजाब ने 4 रनों से जीता मैच
IPL 2021, RR vs PBKS : पंजाब ने 4 रनों से जीता मैच

पंजाब और राजस्थान (RR vs PBKS) के बीच खेले गये मैच में कई खिलाड़ियों के डेब्यू करने का मौका मिला. इस IPL मैच में चौकों और छक्के की खूब बाढ़ आई. केएल राहुल, दीपक हुड्डा और क्रिस गेल ने गेंदबाजों को जमकर निशाने पर लिया और जबरदस्त चौके छक्के जड़े.

Also read: Corona in India: एक दिन में आए 1.5 लाख से ज्यादा नए मामले

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी की

पंजाब ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राहुल के 50 गेंदों पर सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 91 और दीपक के 28 गेंदों पर चार चौकों और छह छक्कों की मदद से 64 रन तथा दोनों बल्लेबाजों के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 105 रनों की साझेदारी के दम पर 20 ओवर में छह विकेट पर 221 रन बनाए.

Also read:भारत को मिला तीसरा कोरोना टीका Sputnik V , सीमित आपात इस्तेमाल की मंजूरी

IPL में पंजाब के खिलाफ चेतन ने किया डेब्यू

चेतन सकारिया ने पंजाब के खिलाफ मैच में अपना पहला आईपीएल का मैच खेला. इसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. जब केएल राहुल और दीपक हुड्डा गेंदबाजों पर हमला कर रहे थे तब चेतन ने कीफायती गेंदबाजी करके राजस्थान को राहत दी. उन्होंने 4 ओवर में 31 रन देकर 3 विकेट झटके.

Also read: Mamata Banerjee पर 24 घंटे तक बैन, रात 8 बजे तक रैलियों और भाषणों पर रोक

खुद चेतन ने कहा था कि एक समय था जब मेरे पिता जी ट्रक ड्राइवर थे. जो बाद में टेम्पो चलाने लगे. इस तरह कई बार खेलने के लिए कभी कभी उपकरण नहीं होते थे तो टीम में शेल्डन जैकसन भईया हमेशा मेरी मदद करते आए. इतना ही नहीं भावसिंहजी क्रिकेट अकादमी में भी मेरी फीस नहीं लगती थी. जिससे मैं क्रिकेट आगे खेल पाया.

Also read:कोरोना को मात दे कर घर लौटे Akshay Kumar

IPL में केएल राहुल का धमाके

केएल राहुल ने आईपीएल 2021 की शुरुआत धमाके के साथ की है. पिछले साल केएल राहुल के स्‍ट्राइक रेट को लेकर काफी सवाल उठे थे. इसके बावजूद वह टूर्नमेंट के लीडिंग रन स्‍कोरर रहे. इस बार पहले ही मैच में राहुल ने सही समय पर एक्‍सीलरेटर दबाया और अपनी टीम को मजबूत पोजिशन में पहुंचा दिया.

Also read:चुनाव आयोग के फैसले पर Mamata Banerjee करेंगी विरोध-प्रदर्शन

आईपीएल 2021 के चौथे मुकाबले में पंजाब की जीता

पंजाब किंग्‍स (PBKS) के कप्‍तान ने सिर्फ 50 गेंदों में 91 रन बनाए और टीम को 20 ओवर में 221 के स्‍कोर तक पहुंचाया. 28 साल के लोकेश राहुल ने पंजाब की पारी को ऐंकर करते हुए आखिरी ओवर तक बल्‍लेबाजी की. कप्तान लोकेश राहुल (91) और दीपक हुड्डा (64) की पारी से पंजाब किंग्स ने यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के चौथे मुकाबले में सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के सामने 222 रनों का विशाल लक्ष्य रखा.

Also read:अवैध रूप से e-ticket बेचने के आरोप में Navy employee गिरफ्तार

केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर बटोरी तारीफ

केएल राहुल की पारी ने फैन्‍स का दिल खुश कर दिया. कुछ फैन्‍स ने इसे स्‍ट्राइक रेट को लेकर सवाल उठाने वालों को राहुल का जवाब भी बताया. राहुल द्रविड़ के हालिया ऐड से प्रेरणा लेते हुए एक फैन ने केएल राहुल का पोस्‍टर चिपका कर लिख दिया ‘आईपीएल का गुंडा हूं मैं.

Also read: PM Narendra Modi ने कल्याणी रैली में ममता बनर्जी पर साधा निशाना

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें