West Bengal: Jaya Bachchan ने खोया आप मारा एक फैन को धक्का

0
51
Jaya bachchan
Jaya bachchan

जया बच्चन(Jaya Bachchan) ने खोया आप मारा एक फैन को धक्का

जया बच्चन(Jaya Bachchan) टीएमसी (TMC) की तरफ से पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार करने पहुंची थी. ऐसे में सोशल मीडिया पर जया बच्चन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में जया बच्चन रोड शो करती दिख रही हैं. वहीं उनके ढेरों फैंस उनके समर्थन में जुटे दिख रहे हैं। इस वीडियो के बीच में एक शख्स जया बच्चन संग सेल्फी लेने की चाह में जीप पर ही चढ़ जाता है. ये देखते ही जया बच्चन को गुस्सा आ जाता है और गुस्से में वो उस आदमी को जीप से धक्का दे देती हैं.

Also Read:West Bengal Election 2021: चौथे चरण के तहत 44 विधानसभा सीटों के लिए वोट

सेल्फ़ी लेने पे भड़क गई

8 अप्रैल को तृणमूल कांग्रेस के समर्थन में जया बच्चन कई दिनों से पश्चिम बंगाल में हैं और ममता बनर्जी के लिए वोट मांग रही हैं. वहाँ वो कई प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो भी कर रही हैं. चौथे चरण के चुनाव के लिए जया बच्चन(Jaya Bachchan) हावड़ा में हैं और वहां वो टीएमसी उम्मीदवार गौतम चौधरी के समर्थन में रोड शो करके वोट मांगे.

Also Read:Election Commission:चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी को दी दोबारा नोटिस

उस दौरान जया बच्चन गौतम चौधरी के साथ खुली हुड वाली जीप में प्रचार कर रही थी. जया बच्चन को देखते ही पुब्लिक में प्यार उमड़ पड़ा.उसी दौरान एक कार्यकर्ता कार के सामने सेल्फ़ी मेने पहुंचा तो जाया बच्चन उसपे भड़क गई और गुस्से में उस कार्यकर्ता को धक्का मार दिया.

Also Read:West Bengal Election 2021: अमित शाह के चार रोड शो

वीडियो हुआ वायरल

वैसे तो इस मामले को ले कर न ही जाया बच्चन ने कुछ कहा और न ही टीएमसी की तरफ़ से कोई बयान आया. पर रोड शो के वक्त काफी लोग वीडियो बना रहे थे जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया.

Also Read:Election Commission:चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी को दी दोबारा नोटिस

टीएमसी की बड़ी मुसीबत

जया बच्चन के दुर्व्यवहार को ले कर टीएमसी की मुसीबत बढ़ सकती है. अब विपक्षी दल इस मामले को ले कर मुद्दा बना सकते हैं और जया बच्चन के साथ-साथ टीएमसी को भी घेर में आ सकते हैं.

Also Read:West Bengal Assembly Election: दूसरे चरण की 30 विधानसभा सीटों पर मतदान

सेल्फ़ी लेने पे पहले भी किया गुस्सा

राज्यसभा सांसद जया बच्चन(Jaya Bachchan) पहले भी कई बार खुलेआम अपना गुस्सा जाहिर कर चुकी हैं. उन्हें तस्वीरें देना बिलकुल भी पसंद नहीं है. पिछले साल मध्यप्रदेश के भोपाल में अपनी मां का जन्मदिन मनाने पहुंची जया बच्चन एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी वालो पर ही गुस्सा किया और फिर बर्थ डे पार्टी में फूट पड़ा था.

Also Read:BENGAL ELECTION: मिथुन चक्रवर्ती के BJP में शामिल होेने की अटकलें

वहीं जिस होटल में बर्थ डे सेलिब्रेशन चल रहा था वहां भी फोटो लेने वालों पर गुस्सा हो गई. साथ ही चार साल पहले की बात है जब जया बच्चन गणपति दर्शन करने पहुंची थीं लेकिन भीड़ में फैन जब बिना पूछे सेल्फी लेने लगा तो वह भी वो आपा खो बैठीं.और तो और फोटोशूट करने वाले फोटोग्राफर्स को माफी तक मांगना पड़ गया था.

Also Read:West Bengal Election: आज चरण 1 के चुनावों के प्रचार का अंतिम दिन

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें