ईद पर सलमान को मुक़ाबला देंगे जॉन Abraham

0
32
सत्यमेव जयते 2
सत्यमेव जयते 2

ईद पर सलमान को मुक़ाबला देंगे जॉन Abraham

कई सालों बाद बॉलीवुड में होगा ईद पे मुक़ाबला. बॉलीवुड के देसी बॉय जॉन Abraham की अपकमिंग मूवी ‘सत्यमेव जयते 2’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं. इस फिल्म का ऐलान पिछले साल हुआ था पर कोरोना की वजह से इसको पोस्टपोन कर दिया गया था. फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे पर अब जॉन ने डेट का एलान कर के उनका इंतज़ार खत्म किया.

सत्यमेव जयते रिलीज़ डेट एक्सपोज्ड

फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान आज जॉन अब्राहिम ने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से ‘सत्यमेव जयते 2’ का एक पोस्टर रिलीज करते हुए बताया। साल 2018 में आई पहली फिल्म में जहां भ्रष्टाचार से निपटने की कहानी दिखाई गई थी, वहीं इसकी अगली कड़ी में पुलिस, राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी से जुड़े दुनिया में भ्रष्टाचार की कहानी दिखाई जाएगी. बता दें कि पहले ये फिल्म ईद के बाद यानी 14 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म को ईद के दिन यानी 13 मई को रिलीज किया जाएगा. इसे शेयर करते हुए जॉन ने लिखा, ”ईद पर सत्या बनाम जय लड़ेंगे इस साल, दोनों भारत मां के लाल!”

 

पुलिस के लुक में नज़र आएंगे जॉन Abraham

जॉन अब्राहम ने बताया है कि वो इसमें डबल रोल निभाते दिखेंगे. पोस्टर के एक साइड में जॉन (John Abraham) पुलिसवाले के रूप में नज़र आ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर वो बनियान पहने है और साथ ही वो एक्शन मोड में हैं. फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज करके जॉन अब्राहम ने एक बार फिर से साफ कर दिया कि फिल्म 13 मई को रिलीज होगी.

कैप्शन में लिखा

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने कैप्शन में लिखा, ‘इस ईद सत्या vs जय, दोनों लड़ेंगे इस साल, दोनों भारत मां के लाल! सत्यमेव जयते 2 इस ईद 13 मई 2021 को रिलीज होगी.’

Also Read:2001 के बाद अब फिर लौटेगी Gadar

जॉन से साथ नज़र आएंगी दिव्या खोसला कुमार

जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इन दिनों लगातार जॉन ज़ोरो शोरो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) को प्रमोट कर रहे हैं.

राधे से हैं कम्पटीशन

फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. साथ ही उसी दिन सलमान की ‘राधे- योर मोस्ट वांडेट भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) भी रिलीज़ हो रही हैं. इससे साफ़ पता चल रहा हैं कि जॉन और सलमान के बीच इस बार मुक़ाबला होगा.

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें