रिलीज़ हुआ Kangana Ranaut की आने वाली फिल्म Thalaivi का पहला गाना

0
130
रिलीज़ हुआ Kangana Ranaut की आने वाली फिल्म Thalaivi का पहला गाना
रिलीज़ हुआ Kangana Ranaut की आने वाली फिल्म Thalaivi का पहला गाना

Kangana Ranaut की आने वाली फिल्म थालिवी का पहला गाना “चली चली” रिलीज़ हो गया है. इस गाने में जयललिता के ‘सुनहरे दिनों’ को दर्शाता है. जिस गाने को देखने के लिए कंगना रनौत के फैंस और दिवंगत जयललिता के चाहने वाले पलके बिछाए बैठे थे, वो शुक्रवार की शाम रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. फिल्म ‘थलाइवी’ का पहला गाना ‘चली चली’ अब यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और रिलीज के 15 घंटे बाद ही इसे 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Also read: Indian Railway ने की अनारक्षित ट्रेन सेवायें आरंभ करने की घोषणा

तीन भाषाओं में लॉन्च हुआ सॉन्ग

खास बात ये हैं की इस गाने को साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस समेंथा अक्केंनी ने तीन भाषाओं यानि की हिंदी, तमिल और तेलुगु में अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया और अपनी खुशी को जाहिर करते हुए कहा, ‘अम्मा की बेजोड़ इनायत और स्क्रीन पर उनकी शानदार उपस्थिति को सब जानते हैं. बने गवाह सिनेमा से लेकर सीएम तक उनके नायब सफर के लिए. #chalichali #MazhaiMazhai #IlaaIlaa.’

Also read: JP Nadda: Bengal की सरकार ममता बनर्जी को हटाने के लिए बेचैन है

जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित

फिल्म का संगीत जी वी प्रकाश कुमार ने दिया हैं और सुरीली आवाज सैंधवी की है. गाने के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने. यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म ‘वेणीरा अड़ाई’ की याद दिलाएगा. ‘थलाइवी’ फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं. फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.

Also read: India, France, और Australia के बीच होगी त्रिपक्षीय वार्ता

जयललिता की मासूमियत Kangana Ranaut के जरिए

गाने को बड़ी खूबसूरती से फिल्माया गया है, गाने में गोल्डन गर्ल जयललिता की मासूमियत और नजाकत को कंगना के जरिए कैमरे में उतारने की कोशिश की गई है. पानी के साथ खेली गई कंगना की मस्ती और जयललिता के क्लासिकल वर्ल्ड को स्टूडियो का आकार देकर गाने की शूटिंग की गई है, जहां का हर नजारा अम्मा जयललिता के शुरुआती दौर की दास्तान बयां कर रहा है.

Also read: Rocketry: ‘रॉकेट्री- द नाम्बी इफेक्ट’ में नज़र आएंगे Shahrukh

23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज

फिल्म को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज के साथ जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स. फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने. इसे को-प्रोड्यूस किया है हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने. फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में जी स्टूडियोज के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.

Also read: Indian Cricket के इतिहास में 2 अप्रैल 2011 की तारीख खास

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें