नाना रणधीर से करीना(Kareena) के दूसरे बेटे फोटो हुई लीक

0
12
kareena with taimur
kareena with taimur

नाना रणधीर से करीना(Kareena) के दूसरे बेटे फोटो हुई लीक

बॉलीवुड के पावर कपल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे के पैरंट्स बने हैं. और अभी तक दोनों ने अपने दूसरे बच्चे की कोई फोटो शेयर नहीं की है. लेकिन नाना रणधीर कपूर ने गलती से इंस्टाग्राम पर सैफिना के दूसरे बेटे की पहली तस्वीर लीक कर दी.

नाना से हुई गलती से फोटो लीक

अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने दूसरे बेटे कि अभी तक कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की हैं पर करीना के पिता और अनुभवी अभिनेता रणधीर कपूर ने गलती से फोटो कोलाज बना के अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के ज़रिये शेयर कर दिया. हालांकि रणधीर कपूर ने फ़ौरन उस तस्वीर को डिलीट कर दिया पर फैंस भी काम नहीं हैं फैंस ने उस फोटो का तुरंत ही स्क्रीनशॉट ले लिया और वो स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो गया.

photo leaked by Randhir Kapoor
photo leaked by Randhir Kapoor

Also Read: अक्षय कुमार के बाद अब भूमि पेडणेकर हुईं Corona पॉजिटिव

पहले भी की थी फोटो पोस्ट

इससे पहले भी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी और अपने सेकंड चाइल्ड की फोटो पोस्ट की थी. पर उस फोटो में उन्होंने बेबी का फेस शो नहीं हो रहा पर फैंस करीना के बच्चे को देखने से खुद को रोक नहीं पा रहे. फोटो में अभिनेत्री को अपने बच्चे को घूरते हुए देखा जा सकता है. उन्हों ने उस को कैप्शन दिया, ‘वो अपने बच्चे को खुद को घूरने से नहीं रोक सकती हैं’.

उससे पहले भी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक ब्लैक एंड वाइट फोटो इंटरनेशनल विमेंस डे पर शेयर की थी.फोटो में करीना अपने सेकेंड चाइल्ड को नो-मेकअप लुक में अपनी हुग करके अपने हाथों में पकड़ी हैं. और इस को उन्होंने कैप्शन दिया ‘कुछ भी नहीं है जो महिलाएं नहीं कर सकतीं. हैप्पी वुमन्स डे माय लव.’

Also Read: अभिनेत्री Jaya Bacchan तृणमूल कांग्रेस के लिए करेंगी प्रचार

वर्क की बात करे तो

इस बीच करीना कपूर अपनी पहली किताब “करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल” पर काम कर रही हैं, जो माँ बनने वाली हैं उनके लिए एक गाइड क जैसे काम आएगी. ये बुक इस साल बाहर आने के लिए स्लेट की गई है.

काम की बात करे करीना आमिर खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” में दिखाई देंगी, जो टॉम हैंक्स-स्टारर हॉलीवुड फिल्म “फॉरेस्ट गम्प” से प्रेरित है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें