Mahesh Bhatt ने दी आलिया भट्ट को बाथरूम में बंद करने की धमकी

0
119
Mahesh Bhatt ने दी आलिया भट्ट को बाथरूम में बंद करने की धमकी
Mahesh Bhatt ने दी आलिया भट्ट को बाथरूम में बंद करने की धमकी

Mahesh Bhatt ने दी आलिया भट्ट को बाथरूम में बंद करने की धमकी

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर Mahesh Bhatt अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘मंजिलें और भी हैं’ से निर्देशक के रूप में की थी. आज कल महेश भट्ट फिर सुर्ख़ियों में पाए जा रहे हैं. चाहे वो परवीन बॉबी केस हो या फिर सुशांत सिंह राजपूत केस हो और अब महेश भट्ट अपनी बेटी आलिया की शादी के खिलाफ विवाद में चर्चित हैं.एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया कि जब वह उनसे शादी की बात करती थीं तो महेश उनको बाथरूम में बाद करने की धमकी देते थे. दरअसल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का विषय काफी चर्चा में है, महेश भट्ट अपनी बेटी को अपनी आंखों से दूर नही करना चाहते हैं.

Mahesh Bhatt क्यू नहीं राज़ी आलिया और रणबीर की शादी से?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी टाइम से रिलेशनशिप में हैं और दोनों की शादी की चर्चा काफी सुर्ख़ियों में हैं. उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) नहीं चाहते कि उनकी बेटी की इतनी जल्दी शादी हो. दरअसल, भट्ट अपनी बेटियों को लेकर काफी पजेसिव हैं और वह अपनी बेटियों को अपनी आंखों से दूर नहीं होने देना चाहते. इतनी ही नहीं, वे नहीं चाहते कि आलिया अभी शादी करें और उनकी नजरों से दूर चली जाएं.

क्या कहा आलिया ने ?

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा, “मेरे पापा हमारी बहुत फिक्र करते हैं. उनका बस चले तो वे कभी मेरी शादी ना होने दें.” आलिया ने कहा कि उनके पिता कभी कभी उन्हें बाथरूम में बंद करने की भी धमकी देते हैं. आलिया ने कहा, “शादी की बात आते ही वे कहते हैं कि वे मुझे बाथरूम में बंद कर देंगे लेकिन अपनी आंखों से दूर नहीं जाने देंगे.” आलिया आगे बताती हैं, “पापा ने हमसे कहा कि हम कभी उनसे दूर नहीं जा सकते. वे हमारी शादी नहीं करना चाहते क्योंकि उन्हें डर है कि मैं उनसे दूर चली जाऊंगी.”

Also Read : ‘The Big Bull’ ट्रेलर रिलीज़ होते ही हो गई तुलना

आलिया की बर्थडे पार्टी

हाल ही में आलिया ने अपना 28वा जन्मदिन मनाया जिसमें बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकार शामिल थे. पहले आलिया की बर्थडे पार्टी रणबीर ऑर्गनाइज़ कर रहे थे पर उसकी बीर्थडे के कुछ समय पहले ही वो कोरोना पॉजिटिव निकल गए तो उनकी बर्थडे पार्टी का आयोजन फिल्ममेकर करण जौहर ने किया था. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, अयान मुखर्ज, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसी कई सेलिब्रिटी इन्वाइटेड थे .

अपकमिंग फिल्म

आपको बता दे आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म RRR में नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इस फिल्म में आलिया सीता के किरदार में दिखेंगी. इस फिल्म को बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और राम चरण भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें ये सभी एक्टर पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं.साथ ही आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी में नज़र आएंगी। जिसकी पहली झलक दर्शकों को काफी पसंद आई हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें