Mukhtar Ansari की UP वापसी, ट्रैक होगी काफिले की मूवमेंट

0
119
Mukhtar Ansari की UP वापसी, ट्रैक होगी काफिले की मूवमेंट
Mukhtar Ansari की UP वापसी, ट्रैक होगी काफिले की मूवमेंट

यूपी पुलिस ने गैंगस्टर से पॉलिटिशियन बने Mukhtar Ansari की घर वापसी की फुलप्रुफ तैयारी की है. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से लाने के पूरी तैयारी हो गई है. यूपी के बांदा से पुलिस की एक टीम रवाना हो गई है. करीब 100 पुलिसवाले और पीएसी की एक बटालियन रोपड़ जा रही है. पुलिस की इस टीम में तेज तर्रार पुलिसवालों को रखा गया है.

Also read: आमिर खान की बेटी Ira परेशान हुई अपने फोल्लोवेर्स से

काफिले की एक एक मूवमेंट को ट्रैक

बांदा की पुलिस लाइन में आज सुबह पूरी फोर्स को जमा किया गया. इस टीम में दो डिप्टी एसपी रैंक के पुलिस अफसर भी हैं. इस टीम के साथ जेल की गाड़ी और एंबुलेंस होगी और साथ ही इसमें वज्र वाहन भी होगा, जो जीपीएस से लैस होगा यानी इस काफिले की एक एक मूवमेंट को हेडक्वार्टर से ट्रैक किया जायेगा। इस पूरे मिशन को लेकर पूरी गोपनियता रखी जा रही है. पुलिस के आला अफसर कुछ भी बताने को तैयार नहीं है.

Also read: कल मनाया जायेगा भाजपा का स्थापना दिवस , PM मोदी करेंगे संबोधित

Mukhtar Ansari की जिम्मेदारी यूपी पुलिस की

मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ की जेल से यूपी के बांदा लाया जाना है. रोपड़ से बांदा की दूरी करीब 880 किलोमीटर है और सड़क से इसी दूरी को नापने में करीब  15 घंटे का समय लगता है. उम्मीद जताई जा रही है कि रोपड़ जेल आज शाम छह बजे से पहले मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस के हवाले कर देगी. पंजाब सरकार ने यूपी सरकार से ये पहले ही कह दिया है कि रोपड़ की जेल से बाहर कदम रखने के बाद सुरक्षा की सारी जिम्मेदारी यूपी पुलिस की ही होगी.

Also read: देश में Corona Virus की दूसरी लहर, 24 घंटे में 1 लाख मामले दर्ज

Mukhtar Ansari की एंबुलेंस कांड

मुख्तार अंसारी की प्राइवेट एंबुलेंस की पहली तस्वीर पिछले मार्च में वायरल हुई थीं. जब रोपड़ की जेल में बंद मुख्तार कानून की धज्जियां उड़ाते हुए इस एंबुलेंस में सवार होकर कोर्ट में पेशी के लिए आया था. यूपी सरकार ने निजी एंबुलेंस से मुख्तार की कोर्ट में पेशी को लेकर सवाल उठाया था। ये एंबुलेंस यूपी के बाराबंकी में रजिस्टर्ड थी. अब एंबुलेंस की बाकी की मिस्ट्री मुख्तार अंसारी बताएगा जब यूपी की जेल में आएगा.

Also read: ऑस्ट्रेलिया(Australia) की महिला क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें