Narendra Modi: बंगाल में इस बार भाजपा सरकार

0
106
Narendra Modi: बंगाल में इस बार भाजपा सरकार
Narendra Modi: बंगाल में इस बार भाजपा सरकार

बंगाल चुनाव में सभी राज्यों ने अपनी कमान संभाल ली है. ऐसे में Narendra Modi ने बंगाल चुनवों की कामना समलने का फैसला लिया. Narendra Modi लगातार चुनावी राज्यों में रैली कर रहे हैं. इसी में प्रधानमंत्री पश्चिम बंगाल के खड़गरपु पहुंचे हैं. खड़गपुर रैली के बाद असम के चबुआ में रैली संबोधित करेंगे. इसी के साथ कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी भी मैदान में उतरेंगे. राहुल गाँधी जोरहाट और विश्वनात में जनसभा करे गए.

खड़गपुर में रैली

Narendra Modi ने खड़गपुर में रैली संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ये मेरा सौभाग्य है कि आज इतनी बड़ी संख्या में आप सभी भाजपा को आशीर्वाद देने आए हैं. ये उत्साह साफ-साफ कह रहा है- बंगाल में इस बार भाजपा सरकार. बंगाल के बेहतर भविष्य के लिए हमारे 130 BJP कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन बलिदान दिया ताकि बंगाल की धरती आबाद रहे.

Also read: सीतापुर: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने किया Suicide

अध्यक्ष दिलीप घोष

अध्यक्ष दिलीप घोष
अध्यक्ष दिलीप घोष

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा, मुझे गर्व है कि मेरी पार्टी के पास दिलीप घोष जैसे अध्यक्ष हैं. उन पर अनेक हमले हुए, मौत के घाट उतारने की कोशिशें हुई लेकिन वो बंगाल के उज्ज्वल भविष्य का प्रण लेकर चल पड़े और आज पूरे बंगाल में नई ऊर्जा भर रहे हैं.

Also read: World Oral Health Day: दांतों की ठीक ढंग से सफाई ना करने से इन बीमारियों से जूझना पड़ सकता है

खड़गपुर में मिनी भारत

पीएम मोदी ने कहा, खड़गपुर के इस क्षेत्र में मिनी भारत की झलक मिलती है. भारत की विविधता, अलग-अलग भाषाओं-बोलियों की ताकत यहां देखने को मिलती है. खड़गपुर का इतना लंबा रेलवे प्लेटफॉर्म, भारत की पहली IIT, इस भूमि का गौरव बढ़ाते हैं. बंगाल की जनता से कहा, सेवा का अवसर देकर देखिए, हम कैसे ओशोल पॉरिबॉरतोन लाकर दिखाते हैं. आपके जीवन की एक-एक दिक्कतों को दूर करने के लिए हम सभी दिन रात मेहनत करेंगे.

Narendra Modi की रैलियां

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बंगाल के पुरुलिया क्षेत्र में एक जनसभा संबोधित की. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, बीजेपी की बंगाल में जीत निश्चत है. जीत के साथ ही बंगाल में नए दौर की शुरुआत होगी और टीएमसी कार्यकर्ताओं का अन्याय खत्म होगा. सुक्रवार को पीएम मोदी ने असम के करीमगंज क्षेत्र में भी जनसभा संबोधित की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस ने लगातार नॉर्थ ईस्ट की अनदेखी की, साल 2016 से एनडीए सरकर ने नॉर्थ ईस्ट के विकास के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें