सैमसंग के ऐड में नज़र आएंगी “Pawri Girl”

0
25

सैमसंग के ऐड में नज़र आएंगी “Pawri Girl”

कुछ दिनों पहले Pawri वीडियो से फेमस हुई Pawri Girl Dananeer Mubeen एक बार फिर चर्चा में हैं.पाकिस्तान की रहने वाली मुबीन की एक वीडियो दुनियाभर में छा गई थीं,जिसने उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया।दरअसल सोशल मीडिया पर हर तरफ सिर्फ उन्हीं की बात हो रही थी और देखते ही देखते मुबीन को सेलेब्रिटी का स्टेटस हासिल हो गया था.वहीं पावरी गर्ल दानानीर मुबीन उस वायरल वीडियो के बाद अब फिर से वायरल हो रही हैं.

फिरसे ट्रेंड कर रही ‘पावरी गर्ल’  

बता दें,Pawri Girl Dananeer Mubeen को इन दिनों एक बड़ा ब्रेक मिला जिससे वो एक बार फिरसे ट्रेंड कर रहे है.मुबीन एक बड़े ब्रांड के ऐड का हिस्सा बन चुकी है. दरअसल आज यानी कि,17 मार्च 2021 को शाम 7 बजे Samsung अपनी Galaxy सीरीज का नया प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है. वहीं दानानीर मुबीन ने अपने Social Media अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है.Samsung के ऐड में नजर आना दानानीर के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है.

Also read : बीजेपी सांसद Ram Swaroop Sharma ने की आत्महत्या

फैंस ने इसे बताया असली पावरी

बता दें,दानानीर के Instagram अकाउंट पर इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.Pawri Girl के फैंस उनकी इस उपलब्धि से काफी खुश हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.उनके वीडियो पर पॉजिटिव कमेंट्स की भरमार है और अब उनके फैंस कह रहे हैं कि,पावरी तो अब शुरू हुई है.

बता दें,दानानीर मुबीन पाकिस्तान की एक Blogger हैं और उनके रैंडम ‘पावरी हो रही है’ वीडियो ने उन्हें कामयाबी के शिखर पर पहुंचा दिया.दरअसल,दानानीर ने एक दिन सड़क किनारे अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं.वहीं उन्होंने एक वीडियो शूट किया था,जिसमें उन्होंने पार्टी को एक अलग एक्सेंट में पावरी बोल दिया था.देखते ही देखते उनका यह वीडियो काफी वायरल हो गया था.हर कोई उनके एक्सेंट को कॉपी कर अपने स्टाइल में ‘पावरी’ करने लगा था.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें