महाशिवरात्रि पर Prabhas ने रिलीज किया “Radhey Shyam”नया पोस्टर

0
71

महाशिवरात्रि पर Prabhas ने रिलीज किया “Radhey Shyam”नया पोस्टर

आज महाशिवरात्रि (Mahashivratri ) है.वहीं इस मौके पर साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार Prabhas और Pooja Hegde की नई आने वाली फिल्म “Radhey Shyam” का पोस्टर रिलीज किया है.Prabhas ने फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.वहीं फिल्म के इस पोस्टर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. जिस वजह से ये अब तेज़ी से वायरल हो रहा है.

बता दें,ये फिल्म एक लव स्टोरी पर बेस्ड है, जिसमें Prabhas और पूजा हेगड़े साथ में नजर आएंगे.वहीं फिल्म के पोस्टर पर भी,प्रभास और पूजा एक साथ नजर आ रहे हैं.इस नए पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.साथ ही,अपनी फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा ”महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर, आप सभी के साथ #RadheShyam के नए पोस्टर को शेयर करने में खुशी हो रही है.”

बता दें कि,फिल्म RadheShyaam की आधी से ज़्यादा शूटिंग इटली और रोम में की गई है.दरअसल,वैलेंटाइन डे पर निर्माताओं ने मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की झलक दिखाई थी,जिसे पब्लिक ने बेहद पसंद किया था, जिस कारण लोगों के बीच यह फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही है.

Also read :IPS अफसर की वजह से ट्रेन के सामने कूद कर दी जान

जीवन की सबसे महंगी फिल्म

Prabhas के जीवन की सबसे महंगी फिल्मों में से ये फिल्म एक होने वाली है.आपको बता कि,इस फिल्म में प्रभास के कॉस्टयूम पर महज मेकर्स ने 6 करोड़ से ज्यादा की रकम खर्च की है. जिस वजह से लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

रिलीज़

बता दें कि, RadheShyam 30 जुलाई, 2021 को रिलीज़ की जाएगी.‘राधेश्याम’ एक Multilingual फिल्म होगी जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा डिरेक्टेड और गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रेज़ेंटेड होगी. यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है.फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मेन रोल में हैं, जबकि सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है.

Written by : Chetna Mishra

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें