इस दिन रिलीज होने जा रही Adipurush , प्रभास निभाएंगे श्रीराम का रोल

0
47
इस दिन रिलीज होने जा रही Adipurush , प्रभास निभाएंगे श्रीराम का रोल
इस दिन रिलीज होने जा रही Adipurush , प्रभास निभाएंगे श्रीराम का रोल

Prabhas will play the role of Shriram, Adipurush, which is going to be released on this day

प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म Adipurush (‘आदिपुरुष’) को लेकर रोज नया अपडेट आ रह है. ये बॉलीवुड निर्देशक ओम राउत का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसको लेकर बड़े पैमाने पर तैयारिया हो रही हैं. इस प्रोजेक्ट को टी सीरीज फंड कर रही है.

 

रिलीज डेट सामने आ गई है

दरअसल , फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ से सुर्खियों में आए निर्देशक ओम राउत की आने वाली फिल्म Adipurush की रिलीज डेट सामने आ गई है. यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को थियेटर में रिलीज होगी. इसकी जानकारी फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने सोशल मीडिया पर दी.

Also Read:भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह कोरोना पॉजिटिव , दिल्ली के एम्स में भर्ती

Adipurush की चर्चाएं अगस्त के महीने से ही हो रही

बता दें की ओम राउत की फिल्म Adipurush की चर्चाएं अगस्त के महीने से ही हो रही हैं. उन्होंने तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास के साथ अपनी इस फिल्म की घोषणा की है. जानकारी के मुताबिक प्रभास इस फिल्म में भगवान श्री राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.जबकि, ओम ने फिल्म में लंकापति रावण का किरदार निभाने के लिए अभिनेता सैफ अली खान का चयन किया है. इसी बीच खबरें आईं कि अजय देवगन भी इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे और वह इसमें भगवान शिव की भूमिका निभाएंगे.लेकिन बाद में इस खबर पर विराम लग गया.

Also Read:Indore में 30 अप्रैल तक शादियों के लिए नहीं अनुमति

लोगों की नजर अब इस बात पर टिकी है कि फिल्म में सीता और लक्ष्मण के चरित्र कौन से कलाकार निभाएंगे. फिल्म का हिस्सा बनने पर सैफ अली खान कहते हैं, ‘ओमी दादा के साथ फिर से काम करने के विचार से ही मैं बहुत रोमांचित हूं.उनका तकनीकी ज्ञान और उनका विशाल दृष्टिकोण उनके सिनेमा को सुंदर बनाता है.तानाजी की कहानी को उन्होंने एक अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया था. अब मैं प्रभास के साथ पर्दे पर भिड़ने को तैयार होने की तैयारी शुरू कर रहा हूं.’

Also Read:HC के निर्देश के खिलाफ आज Supreme Court जाएगी योगी सरकार

थ्री डी में बन रही

थ्री डी में बन रही इस फिल्म को अखिल भारतीय स्तर पर रिलीज करने के लिए तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी डब किया जाएगा.अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह अंग्रेजी के अलावा कुछ अन्य भाषाओं में डब करके रिलीज की जाएगी.दावे किए जा रहे हैं कि ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म होने जा रही है.

Also Read:1 मई से 18 साल से ऊपर सभी के लिए VACCINEइम्युनिटी बढ़ाने के लिए करे रोज़ yoga

2 फरवरी से फ्लोर पर आ चुकी है

बता दें ‘आदिपुरुष’ 2 फरवरी से फ्लोर पर आ चुकी है. खबरों की मानें तो फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच रहेगा. ये फिल्म वीएफएक्स और तकनीक के लिहाज से अनूठा एक्सपेरिमेंट कही जा रही है.

प्रभास की 'आदिपुरुष' की शूटिंग 2 फरवरी को होगी शुरू, 2021 में रिलीज़ हो सकती है फिल्म | BHN News

8000 VFX शॉट्स होंगे

Adipurush में 8000 VFX शॉट्स होंगे, यह बाहुबली से भी ज्यादा है. बाहुबली में कुल 2500 VFX शॉट्स ही थे. ऐसे में सोचिए कि रावण बने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और राम बने प्रभास की यह फिल्म कितनी भव्य होगी. खबरें है कि फिल्म के कुल बजट का आधा हिस्सा VFX और CGI पर खर्च किया जाएगा. जिससे वो भव्य रूप दिया जा सके जो फिल्म की डिमांड है.

Also Read:दुनिया को PDF का तोहफा देने वाले Charles Geschki का 81 वर्ष की उम्र में निधन

प्रभास भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे

प्रभास फिल्म Adipurush में भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री को चुना जाना अभी बाकी है. फिल्म में राम, लक्ष्मण और रावण फाइनल हैं, लेकिन फिलहाल सीता के नाम पर चर्चा जारी है. 3डी फॉर्मेट पर बन रही यह फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में बनेगी.

Also Read:दिल्ली: बीजेपी की मंत्री Santosh Goyal का कोरोना से निधन

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें