राहुल गांधी हुए Corona पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

0
109
राहुल गांधी हुए Corona पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी
राहुल गांधी हुए Corona पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

देश में एक बार फिर से Corona Virus का कहर बढ़ता जा रहा है. आम जनता हो या दिग्गज पर्सनैलिटी कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं. इस बीच अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी लोगों से साझा की है.

Also read: एक्ट्रेस Sanjjanaa Galrani हुई कोरोना पॉजिटिव

Corona संक्रमित होने की जानकारी दी

आज यानी मंगलवार की दोपहर ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि महामारी के हल्के लक्षणों को अनुभव करने के बाद, मैं कोरोना से संक्रमित पाया गया हूं. इसी के साथ उन्होंने हाल ही में उनके संपर्क में आए लोगों से सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दी है.

Also read:नहीं लगेगा Lockdown, उत्तर प्रदेश सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

Corona के बढ़ते कहर

पश्चिम बंगाल में कैंसिल कर चुके हैं अपनी सभी रैलियां आपको बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी ने कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए पश्चिम बंगाल में होने वाली अपनी सभी चुनावी रैलियों को रद्द कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने दूसरी पार्टियों से भी ये अपील की थी कि वो अपनी अपनी रैलियों को रद्द कर दें.

Also read:वैक्सीन के ट्रायल की ‘Johnson & johnson’ ने भारत सरकार से मांगी इजाजत

लगातार बढ़ रहे मामले

बता दें, देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. हर रोज Covid-19 के नए मामले सामने आ रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से पहले कोविड-19 ने मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्‍नी सुनीता केजरीवाल को भी अपनी चपेट में ले लिया है.

Also read:CISCE बोर्ड ने रद्द कीं 10वीं की परीक्षाएं, 12वीं पर फैसला जून में

अरविंद केजरीवाल भी क्वारंटीन

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सुनीता केजरीवाल ने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है. पत्नी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल  ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

Also read: HC के निर्देश के खिलाफ आज Supreme Court जाएगी योगी सरकार

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें