जन्मदिन के मौके पर Rani Mukharjee ने फैंस को दिया खास तोहफा

0
123
जन्मदिन के मौके पर RANI MUKHRAJEE ने फैंस को खास तोहफा दिया
जन्मदिन के मौके पर RANI MUKHRAJEE ने फैंस को खास तोहफा दिया

बॉलीवुड अभिनेत्री Rani Mukharjee का आज जनम दिन है. रानी मुखर्जी का जनम 21 मार्च 1976 को कोलकाता के एक बंगाली परिवार में हुआ था. रानी मुखर्जी के पिता एक निर्देशक थे और उनकी माँ एक गायिका है. रानी मुखर्जी का भाई राजा भी एक फिल्म निर्देशक है. रानी मुखर्जी ने अपना फिल्मी सफर बचपन में बंगाली फिल्मों से ही अभिनय शुरू कर दिया था. बॉलीवुड में रानी मुखर्जी ने अपनी पहेली फिल्म राजा की आए गी बारात 1992 में आहे थी.

Rani Mukharjee इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस से बात करेंगी

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी रविवार को अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस से रूबरू होंगी. वैसे तो अभिनेत्री सोशल मीडिया से दूर ही रहती हैं लेकिन अपने जन्मदिन पर वे यशराज फिल्म्स के इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस से बात करेंगी. इस बारे में रानी मुखर्जी कहती हैं, ‘चूंकि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं और मै अपने फैंस के साथ समय बिताना चाहती हूं क्योंकि वो सालों से मेरे लिए बड़े सपोर्ट सिस्टम की तरह रहे हैं.

Also read: बॉलीवुड अभिनेता Sonu Sood को SpiceJet के स्पेशल विमान ने किया सलाम

Rani Mukhrajee फैंस को ये खास तोहफा

रानी ने अपने जन्मदिन से पहले अपने फैंस को ये खास तोहफा देने की घोषणा कर दी है जिसे लेकर उनके चाहने वाले काफी उत्साहित हैं.वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी बहुत जल्द फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आएंगी. उनकी पिछली फिल्म ‘मर्दानी 2’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

अपने 43 वें जन्मदिन के मौके पर पर रानी ने फैंस को खास तोहफा दिया है. दरअसल, रानी ने अपनी नई फिल्म का एलान किया है. रानी की फिल्म का नाम ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ (Mrs Chatterjee Vs Norway) है. इस फिल्म को आशिमा छिब्बर डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.

Also read: परमबीर सिंह का 100 करोड़ वाला पात्र, Maharashtra सरकार में हलचल

Rani Mukhrajee करियर का पीक

पीछे मुड़कर देखें तो 2000 के दशक को रानी के करियर का पीक माना जाता है. उन्होंने ‘हम तुम’, ‘वीर-ज़ारा’, और ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी कई हिट-रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में अभिनय किया था.

रानी मुखर्जी एक ओडिसी डांसर हैं

उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा जुहू के मानेकजी कूपर हाई स्कूल से की और फिर एसएनडीटी महिला विश्वविद्यालय से विज्ञान में डिग्री हासिल की. अभिनेत्री एक ओडिसा डांसर भी है.

Also Read: Rahul Gandhi पहुंचे Asam , कई चुनावी वादें किये

रानी और आदित्य ने अपने रिश्ते को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखा

रानी मुखर्जी ने फिल्म निर्माता और YRF के प्रमुख आदित्य चोपड़ा से शादी की है. उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम  आदिरा है. दोनों ने 2014 में इटली में शादी के बंधन में बंधे. इस जोड़े ने पूरी दुनिया से अपने रिश्ते को ताक पर रख दिया था और एक बेहद निजी समारोह में एक ही तरीके से शादी की थी.

एक्टिंग को करियर बनाना नहीं चाहती थीं

रानी ने कई मौकों पर स्वीकार किया है कि यदि अभिनेता नहीं होते, तो वह निश्चित रूप से इंटीरियर डिजाइनर होतीं.

बॉलीवुड सितारों को पहले आम लोग सिर्फ फिल्मों में ही देखते थे, लेकिन सोशल मीडिया के आ जाने से सितारों की जिंदगी की पल पल की खबर दर्शकों तक पहुंच जाती है. स्टार्स भी अपने फैंस के साथ खास तस्वीरें और वीडियो साझा करना पसंद करते हैं.

 

 

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें