एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग में बिज़ी Ranveer Singh अब बनाएँगे टॉलीवूड कि ब्लॉकबस्टर रीमेक

0
323
एक के बाद एक फिल्मो की शूटिंग में बिजी रणवीर सिंह अब बनाएँगे टॉलीवूड कि ब्लॉकबस्टर रीमेक
एक के बाद एक फिल्मो की शूटिंग में बिजी रणवीर सिंह अब बनाएँगे टॉलीवूड कि ब्लॉकबस्टर रीमेक

Ranveer Singh अब बनाएँगे टॉलीवूड कि ब्लॉकबस्टर रीमेक

बॉलीवुड के खिलजी यानि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों लगातार अपनी बेहतरीन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. एक तरह लोग जहा उनकी फिल्म की रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं वही दूसरी और उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया. इस बार वो साउथ की एक फिल्म का रीमेक करने वाले हैं.

Also Read:Bollywood स्टार्स को ड्रग्स सप्लाई करने वाले छात्र को NCB ने किया गिरफ्तार

इस फिल्म का बन रहा रीमेक

रणवीर की फिल्म साउथ की ब्लाकबस्टर ‘अन्नियन’ (Anniyan) की आधिकारिक रीमेक होगी.रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी इस फिल्म के लिए डायरेक्टर शंकर (Shankar) के साथ हाथ मिलाया है. इस फिल्म को पेन स्टूडियोज के डॉ जयंतीलाल गडा प्रोड्यूस करेंगे. पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि रणवीर और शंकर साथ में फिल्म करने वाले हैं. जिसकी घोषणा रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से दी.

Also Read:Sooryavanshi की रिलीज डेट एक बार फिर टल गई है, अब OTT पर होगी रिलीज?

2005 में किया था धमाल

बता दें मूवी अन्नियन 2005 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर गई थी. फिल्म में एक्टर शंकर (Shankar) और विक्रम (Vikram) की जोड़ी ने कमाल कर दिया था. इसका हिंदी डब वर्जन अपरिचित (Aparichit) टीवी पर दिखाई जाने वाली सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. अब इसका हिंदी रीमेक आता है तो वो भी धमाकेदार ही होगा.

Also Read:‘The Big Bull’: अभिषेक बच्चन ने निभाया बेहतरीन प्रदर्शन

पोस्ट के ज़रिये की घोषणा

अभिनेता ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें शंकर के साथ जयंतीलाल गडा हैं. उन्होंने लिखा कि ‘मेरे इस प्रोजेक्ट के बारे गर्व से घोषणा करता हूं, भारतीय सिनेमा के दूरदर्शी क्राफ्टमैन शंकर और दिग्गज निर्माता डॉ जयंतीलाल गडा के साथ.‘ रणवीर ने जैसे ही अपनी आने वाली फिल्म का एलान किया वह ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में आ गए.

Also Read:बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने MAMI फिल्म फेस्टिवल के चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफ़ा

पैन-इंडिया दर्शकों को ध्यान में रख कर बनाई जाएगी फिल्म

रणवीर सिंह के साथ हिंदी में बन रही फ़िल्म का शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है.इस फ़िल्म को पैन-इंडिया दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है. इसकी शूटिंग अगले साल के मध्य से शुरू होगी.

Also Read:नाना रणधीर से करीना(Kareena) के दूसरे बेटे फोटो हुई लीक

इन फिल्मों में दिखेंगे Ranveer Singh

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही कपिल देव की बायोपिक फिल्म ‘83’ में नजर आएंगे. जो जून में रीलीज़ होगी. इसके अलावा उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी बनकर तैयार है, जिसके रिलीज़ डेट अभी तक तय नहीं हैं. वैसे तो दोनों ही फिल्में पिछले साल रिलीज होने वाली थीं लेकिन लॉकडाउन की वजह से इन्हें टाल दिया गया था. फ़िलहाल रणवीर अभी रोहित शेट्टी के साथ सर्कस की शूटिंग कर रहे हैं.

Also Read:About Us

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें