13 मई को रिलीज होगी Salman Khan की फिल्म “Radhe”

0
140
एक्सप्रेस ने वाहनों को मारी टक्कर, 5 की मौत https://newstrack.com/uttar-pradesh/shahjahanpur-train-accident-in-up-chandigarh-lucknow-express-hits-several-vehicles-at-crossing-5-died-260079
एक्सप्रेस ने वाहनों को मारी टक्कर, 5 की मौत https://newstrack.com/uttar-pradesh/shahjahanpur-train-accident-in-up-chandigarh-lucknow-express-hits-several-vehicles-at-crossing-5-died-260079

बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan की आने वाली फिल्म “राधे : यॉर मोस्ट वांटेड भाई” (Radhe: Your Most Wanted Bhai) 13 मई को रिलीज होने वाली है, यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म समेत कई और मंचों पर भी देखी जा सकेगी.

Also read:West Bengal Election 2021: छठे चरण के लिए वोटिंग जारी

Salman Khan का बयान

सलमान खान फिल्म्स और ज़ी स्टूडियो द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक फिल्म को “कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए सभी राज्यों के चालू सिनेमाघरों में” रिलीज किया जाएगा. सलमान खान फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया गया, “ईद का सबसे बढ़िया जश्न. ‘राधे: यॉर मोस्ट वांटेड भाई’ को दुनिया भर में कई मंचों पर एक साथ रिलीज किया जा रहा है.”

Also read:देश में आ गया है corona का “Triple mutants” वैरिएंट

दुनिया भर के थियेटरों में रिलीज

इसके अलावा यह फिल्म जी5 के जीप्लेक्स पर भी देखी जा सकेगी और डीटीएच ऑपरेटरों- डिश टीवी, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी रिलीज की जाएगी. ‘राधे’ को सरकार द्वारा जारी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए दुनिया भर के थियेटरों में रिलीज किया जाएगा.

Also read:नासिक के अस्पताल में Oxygen टैंक लीक, 10 मरीजों की मौत

कोरोना वायरस

जी स्टूडियोज के सीबीओ, शरीक पटेल ने कहा कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते टीम को अपनी वितरण रणनीति में ऐसे समय में “नव परिवर्तन” करना पड़ा जब कई राज्यों ने या तो सिनेमाघरों को पूरी तरह बंद कर दिया है या लोगों की संख्या को सीमित कर दिया है.

Also read:Delhi में ऑक्सीजन की भारी किल्लत, यूपी से भेजे गए टैंकर

राधे’ को ईद के मौके पर रिलीज

सलमान खान ने पिछले महीने कबीर बेदी की बायोपिक के लॉन्च के मौके पर कहा था कि अगर कोरोना के हालात में सुधार होते हैं तो ‘राधे’ को इसी साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. सलमान ने आगे कहा था कि अगर मौजूदा हालात में कोई खास बदलाव नहीं आया तो ‘राधे’ को अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

Also read:Uttar Pradesh में बिगड़ेगा मौसम, आंधी और बारिश का अलर्ट

40 देशों में रिलीज

राधे’ को मिडिल ईस्ट, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, यूरोप, नॉर्थ अमेरिका, सिंगापुर समेत दुनिया के 40 देशों में रिलीज किया जाएगा. इसी के साथ पिछले साल कोरोना महामारी के बाद ‘राधे’ पहली ऐसी हिंदी फिल्म होगी जो यूरोप के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Also read:नहीं लगेगा Lockdown, उत्तर प्रदेश सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें