सीतापुर: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने किया Suicide

0
44
सीतापुर: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने किया Suicide
सीतापुर: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने किया Suicide

Sitapur: Tired of molestation, the girl committed suicide

Uttar Pradesh के सीतापुर जिले में एक छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर Suicide कर लिया। घटना सीतापुर के थाना इमलिया सुल्तानपुर इलाके की है जहाँ लगातार छेड़छाड़ से तंग आकर एक छात्रा ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

 

कक्षा 9 में पढ़ती थी

Suicide करने वाली छात्रा की उम्र 15 साल थी और वह शहर के एक विद्यालय में कक्षा 9 में पढ़ती थी. मिली जानकारी के मुताबिक 17 मार्च को वह स्कूटी से सवार होकर घर जा रही थी तभी रास्ते में गाँव का ही एक निवासी ने स्कूटी रोक उससे छेड़छाड़ करने लगा. घर पहुँचने पर छात्रा ने इसकी जानकारी परिवार को दी. पिता ने मामले की तहरीर काजी कमालपुर पुलिस चौकी को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की और मौके से चली गई.

Also Read:

Yogi Government के चार साल: जानें कानून व्यवस्था में कितना सुधार हुआ

Also Read:

Lucknow: LPG से भरा टैंकर पलटा , बड़ा हादसा टला

सुबह होने पर किशोरी का शव फंदे पर लटकता देख परिवार में कोहराम मच गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची.किशोरी की खुदकुशी के बाद हरकत में आई काजी कमालपुर चौकी पुलिस ने फिलहाल आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीँ परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहाँ कि यदि पुलिस इस मामले में पहले ही कार्रवाई करती तो आज उनकी बेटी ने Suicide ना किया होता.

Also read:

Corona के नियम न माने पे, एयरलाइंस हवाई यात्रा पर जिंदगी भर प्रतिबंध

Lucknow: इन जगहों पर अब मास्क नहीं लगाने पर देना होगा जुर्माना

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें