Sooryavanshi की रिलीज डेट एक बार फिर टल गई है, अब OTT पर होगी रिलीज?

0
52
Sooryavanshi की रिलीज डेट एक बार फिर टल गई है, अब OTT पर होगी रिलीज?
Sooryavanshi की रिलीज डेट एक बार फिर टल गई है, अब OTT पर होगी रिलीज?

Sooryavanshi की रिलीज को लेकर इंतजार खत्म होता नहीं दिख रहा

रोहित शेट्टी की मच अवेटेड फिल्म Sooryavanshi के फैंस के लिए फिर से बुरी खबर आ रही है. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज को लेकर इंतजार खत्म होता नहीं दिख रहा है. पिछले साल से ही इस फिल्म में अक्षय और कैटरीना को एक साथ देखने के लिए दर्शक इंतजार कर रहे हैं. कोरोना के पिछले साल जैसे हालात ही होने का इशारा कर रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है.

Also read: “Maan ki Baat” में बोले PM Modi भारत माँ की गोद में, पल रहे हैं अनमोल रत्न

star cast of sooryavanshi
star cast of sooryavanshi

Also read: Delhi Meerut Expressway: अब 30 मिनट में तय होगी गाजियाबाद और मेरठ की दूरी

Sooryavanshi फिल्म को 30 अप्रैल को रिलीज होना था

कुछ दिनों पहले रोहित शेट्टी के जन्मदिन पर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की टीम ने इस फिल्म को 30 अप्रैल को रिलीज करने को कहा था. लेकिन जिस तरह से कोरोना के मामले देश में लगातार बढ़ते जा रहे हैं, उसे देखते हुए फिर से रिलीज पर ग्रहण लगता दिख रहा है. कोरोना का सबसे ज्यादा संकट महाराष्ट्र में ही है. एहतियात बरतते हुए कई जगहों पर लॉकडाउन लग रहा है. ऐसे में फिल्म रिलीज करना मुश्किल हो सकता है. हालांकि इस बारे में फिल्म बनाने वाली कंपनियों ने ऑफिशियल कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर के बीच संदेश यही है कि फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी.

Also read:विवादों में घिरी फिल्म Paglait , लगा कॉपी करने का आरोप

ओटीटी पर होगी रिलीज?

इस हालत में ‘सूर्यवंशी’ को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए ओटीटी एक विकल्प हो सकता है. मीडिया की खबरों की माने तो फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज कराया जा सकता है. फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी इस फिल्म की ओटीटी पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. आपको बता दें ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ, जावेद जाफरी, जैकी श्रॉफ महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे. वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे.

Also read:अभिनेता ऐजाज़ खान को NCB ने किया गिरफ्तार , मीडियकर्मियों से कही ये बात

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें