पश्चिम बंगाल में तीसरे चरण का मतदान आज , पीएम करेंगे चुनावी रैली को संबोधित

0
27
West Bengal में तीसरे चरण का मतदान आज , पीएम करेंगे चुनावी रैली को संबोधित
West Bengal में तीसरे चरण का मतदान आज , पीएम करेंगे चुनावी रैली को संबोधित

Third phase of voting in West Bengal today, PM will address election rally

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज वोटिंग जारी है. तीसरे चरण में तीन जिलों के 31 सीटों पर सुबह 7 बजे से शाम 6.30 बजे के बीच मतदान होगा. ऐसे में इन 31 सीटों के अलावा दूसरी सीटों पर चुनाव प्रचार जारी है.

 

Also Read:

अभिनेत्री Jaya Bacchan तृणमूल कांग्रेस के लिए करेंगी प्रचार

मतदान से एक दिन पहले दो बम बरामद किए गए

वहीँ सिल्लिगुड़ी के अशिनगर थाना क्षेत्र में दो क्रूड बम मिले हैं. बम मिलने की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. अशिनगर थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक दुकान से दो बम बरामद किए गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मतदान से ठीक एक दिन पहले इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान एक जनरल स्टोर की दुकान से दो सुतली बम मिले. इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है.

आपको बता दें की बंगाल में कई बार बम मिल चुके हैं.बंगाल में दूसरे चरण के चुनाव के दौरान भी सुरक्षाबलों को बम मिले थे. दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर में पुलिस ने 41 बम बरामद किए हैं. बरुईपुर में ही गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने रैली निकाली थी. बंगाल में चुनाव के दौरान अब तक कई बार बम मिल चुके हैं. पहले चरण के चुनाव से ठीक एक दिन पहले 26 मार्च को भी पुलिस ने कोलकाता क बेनीपुकुर की सीआईटी रोड स्थित एक बिल्डिंग से 26 क्रूड बम बरामद किए थे. इसके अलावा 28 मार्च को भी पुलिस को 50 से ज्यादा बम मिले थे।

Also Read:

Bombay High Court: अनिल देशमुख के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश

Also Read:

Reliance Jio यूजर्स को बेस्ट बेनिफिट, 10GB तक एक्स्ट्रा डेटा ऑफर

PM मोदी दो रैलियों को संबोधित करेंगे

पश्चिम बंगाल की 31 सीटों के लिए आज (मंगलवार) तीसरे दौर का मतदान है. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी बंगाल के कूच बिहार और हावड़ा में चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं. पीएम मोदी मंगलवार को पश्चिम बंगाल पहुचेंगे और यहां दो रैलियों को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी का कार्यक्रम

आपको बता दें कि 6 अप्रैल को पीएम मोदी दोपहर 12:45 बजे कूच बिहार के राश मेला ग्राउंड में पार्टी की चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह दोपहर 3.20- 4:05 बजे के बीच हावड़ा के डुमरजोला में बीजेपी की रैली में शिरकत करेंगे. यहां भी पीएम मोदी जनता को संबोधित करेंगे. वहीँ पश्चिम बंगाल के अलावा 6 अप्रैल को असम, केरल, पुडुचेरी और तमिलनाडु में भी मतदान है.

Also Read:

अक्षय कुमार के बाद अब भूमि पेडणेकर हुईं Corona पॉजिटिव

Also Read:

Mukhtar Ansari की UP वापसी, ट्रैक होगी काफिले की मूवमेंट

बंगाल में आठ चरणों में मतदान

बता दें कि बंगाल में आठ चरणों में मतदान होना है. 27 मार्च और 1 अप्रैल को दो चरणों का मतदान हो चुका है. तीसरे चरण का मतदान आज यानी कि 6 अप्रैल को है. 10 अप्रैल को चौथे चरण, 17 अप्रैल को पांचवें चरण, 22 अप्रैल को छठे चरण, 26 अप्रैल को सातवें चरण और 29 अप्रैल को आठवें चरण का मतदान होगा.

Also Read:

कल मनाया जायेगा भाजपा का स्थापना दिवस , PM मोदी करेंगे संबोधित

Also Read:

किसान नेता Rakesh Tikait के काफिले पर हमला, बीजेपी पर लगाया आरोप

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें