Abhishekh Bachchan की फिल्म “The Big Bull” का ट्रेलर रिलीज

0
211
the-big-bull
the-big-bull

Abhishekh Bachchan अपने काम से हर किसी को इम्प्रेस कर ही रहे है. अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 3 मिनट आठ सेकेंड का ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो रहा है. फैन्स अभिषेक बच्चन के लुक और अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इलियाना डिक्रूज भी जर्नलिस्ट के अवतार में खूब जच रही हैं.

Abhishek Bachchan अहम किरदार निभा रहे हैं

मार्केट की दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला था ‘हर्षद मेहता कांड’. इस पर एक वेब सीरीज तो आ चुकी है. लेकिन अब इस सबजेक्ट पर फिल्म भी बन चुकी है. ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर (The Big Bull Trailer) शुक्रवार को रिलीज हो गया है. फिल्म में Abhishek Bachchan अहम किरदार निभा रहे हैं और उनका अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. वहीं, इलियाना डिक्रूज भी लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई दे रही हैं.

Also read:
Corona बढ़ते मामले: Madhya Pradesh ने उठाए ये कदम

Abhishek Bachchan ट्रेलर के ओपनिंग

ट्रेलर के ओपनिंग सीक्‍वेंस में ही एक डायलॉग है- इस देश में हम कुछ भी कर सकते हैं. बस एक रूल है कि पकड़े नहीं जा सकते. हर्षद मेहता की एक सच्ची कहानी पर बेस्‍ड इस फिल्‍म का यही मूल मंत्र है. ट्रेलर को देख आपको एक बार फिल्म गुरू की याद जरूर आएगी. ट्रेलर के बैकग्राउंड में कैरी मिनाटी के गाने ‘यलगार’ को भी सुना जा सकता है. तीन मिनट के इस ट्रेलर में अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला जैसे ऐक्‍टर्स अपना दम दिखाते नजर आ रहे हैं.

Also read: भारत दौरे पर America रक्षा मंत्री जनरल Lloyd J. Austin

हर्षद मेहता कांड

‘द बिग बुल’ में इलियाना डीक्रूज उस पत्रकार की भूमिका में हैं, जिन्‍होंने हर्षद मेहता कांड का पर्दाफाश किया था. उनके अलावा ट्रेलर में निकिता दत्ता सौरभ शुक्ला, महेश मांजरेकर, सोहम शाह, राम कपूर,और सुप्रिया पाठक की भी झलक देखने को मिलती है.

“द बिग बुल’ को कूकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है. अजय देवगन, आनंद पंडित, कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा इसके प्रड्यूसर हैं. यह फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 8 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी. बीते दिनों इसी विषय पर एक वेब सीरीज ‘स्‍कैम 1992’ भी आई थी. जाहिर है ऐसे में ‘द बिग बुल’ की तुलना इस वेब सीरीज से भी होगी. फिल्म के डायलॉग्स रितेश शाह ने दिये हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें