Twitter के ज़रिए लगाई मदद की गुहार , Video शेयर कर कहा दिक्कत अबसे खत्म : Sonu Sood

0
53
Twitter के ज़रिए लगाई मदद की गुहार , Video शेयर कर कहा दिक्कत अबसे खत्म : Sonu Sood
Twitter के ज़रिए लगाई मदद की गुहार , Video शेयर कर कहा दिक्कत अबसे खत्म : Sonu Sood

Video शेयर कर कहा दिक्कत अबसे खत्म : Sonu Sood

बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood देश में हुए lockdown के समय से ही ज़रूरत मंदों की मदद करते आ रहे हैं.जिसके लिए सोशल मीडिया पर Sonu Sood की जमकर तारीफ भी होती है.सोनू सूद के इस कदम से लोग उन्हें मसीहा कहने लगे है. यहाँ तक कि सिर्फ lockdown ही नहीं उसके बाद भी , लगातार लोग अपनी परेशानियां शेयर कर रहे है .सोनू सूद उनके समस्याओं का समाधान भी जल्द से जल्द करते है.

मदद के लिए फिरसे आगे आए सोनू सूद

एक बार फिर सोनू सूद वह अपने ज़रूरत मंदों की मदद के लिए चर्चा का हिस्सा बन गए . हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood Tweet) से एक शख्स ने गुहार लगाई थी कि उनके गांव में पानी नहीं आता , जिससे गांव वालों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है.Sonu Sood ने इसका जवाब अपने काम से दिया है.एक्टर ने शख्स के गांव में हैंडपंप लगवाने का काम भी शुरू करवा दिया है .

उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट कर लिखा है , “पानी की कमी अब से खत्म .आपके गांव में कुछ हैंडपंप लगवा रहा हूं.कभी आया तो पानी जरूर पिला देना .” Sonu Sood के इस ट्वीट पर फैन्स हमेशा की तरह जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Sonu Sood को शख्स ने एक वीडियो शेयर कर ट्वीट किया था, “पानी की भारी मुसीबत है.इन गरीबों की भी सुन लो बेचारे पन्नी बीनकर गुजर बसर करते हैं, पिछले कई सालों से पानी को तरस रहे हैं, न लाइट न ही सुविधा इनकी मदद करें.या तो हमको परमीशन दिला दो हम एक हैंड पंप तो लगवा ही देंगे .” Sonu Sood ने इस शख्स के ट्वीट पर फौरन गांव में हैंडपंप लगवाना शुरू कर दिया है .उनके इस नेक काम की खूब तारीफ हो रही है.

Also read : Gujarat Election Results: AAP की जीत से कांग्रेस को बड़ा झटका

दान करने का किया फैसला

जहां लॉकडाउन में पुरे देश में काम करना बंद कर दिया था , वही बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लोगों की मदद की. उन्होंने न केवल हजारों लोगों को सड़क और हवा के माध्यम से घर भेजा, बल्कि उन्होंने Covid -19 के बीच परिवहन साधन न होने के कारण पैदल चलने वालों को भी दान करने का फैसला किया, जो पैदल अपने गाँव जाने लगे थे.

Lockdown में स्टार्टअप्स का चेहरा भी बन गए

Sonu Sood ने विभिन्न अभियानों, कार्यक्रमों की शुरुवात कर और यहां तक ​​कि स्टार्टअप्स का चेहरा भी बन गए, जो economy में मदद करने और लोगों की जरूरत में मदद करने की एक कोशिश थी. प्रवासी योजना ऐप नौकरियों के लिए प्रवासियों की खोज में मदद करने के लिए था, ILAAJ इंडिया ऐप-उन लोगों के लिए जिन्हें तत्काल चिकित्सा संचालन की ज़रूरत है , और उन्होंने कुछ लोगों के लिए स्कॉलरशिप के साथ मदद भी की.

Written By : Chetna Mishra

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें