Viral Video: हरियाणा में खुले आम डबल मर्डर की वीडियो हुई वायरल

0
547
Viral Video: हरियाणा में खुले आम डबल मर्डर की वीडियो हुई वायरल
Viral Video: हरियाणा में खुले आम डबल मर्डर की वीडियो हुई वायरल

सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल(Viral Video)

अगर आपके पास भी ये वीडियो आया हैं. तो उसके देख कर बिलकुल चौके नहीं. आप तो जानते ही हैं सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म हैं जहाँ न्यूज़ फेक हो या रियल सब बहुत तेज़ी से वायरल(Viral Video) हो जाता हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो के साथ भी हुआ. इस वीडियो की सच्चाई भी कुछ अलग है?

Also Read:Abhishek Bachchan करने वाले वाले थे bollywood quit!

क्या हैं Viral Video में ?

वीडियो में एक युवक और पुलिस वाले के बीच लड़ाई होती है जिसके बाद वह उसे धक्का देता है. सेकंड के भीतर, वह अपनी बंदूक निकाल लेता है और उस आदमी को मार डालता है. उसकी दोस्त रोने लगती है और बहुत तेज़ तेज़ चिल्लाती हैं. फिर अपने दोस्त के बगल में बैठ जाती है. फिर थोड़ी ही देर में पुलिस वाला उस लड़की को भी मार देता हैं. घटना को देखने के लिए भीड़ होने लगती हैं.

Also Read:Bollywood स्टार्स को ड्रग्स सप्लाई करने वाले छात्र को NCB ने किया गिरफ्तार

यूपी पुलिस से पुछा गया सवाल

ट्विटर के यूजर ने यूपी पुलिस को टैग करके सवाल पूछा कि वीडियो तेज़ी से वाइरल(Viral Video) हो रहा है कृपया जवाब दे. उन्होंने लिखा- ‘महोदय श्री यह वीडियो वायरल हो रही है कृपया बताने का कष्ट करें @Uppolice’.

Also Read:अवैध रूप से e-ticket बेचने के आरोप में Navy employee गिरफ्तार

यूपी पुलिस ने ट्वीट का दिया रिप्लाई

यूपी पुलिस ने इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, ‘यह वीडियो गुड़गाँव स्थित एक कैफ़े का हैं जहां किसी वेब सिरीज़ की शूटिंग हुई थी। कैफ़े के मैनेजर से इस तथ्य की पुष्टि की जा चुकी है.’ मतलब सीधी बात ये है कि पुलिस वाला भी नकली है और मारने वाला भी नकली है. यह वीडियो वेब सीरीज की शूटिंग का हिस्सा है.

Also Read:Lucknow: Cyber Crime Cell ने Sim का लालच दे रहे दो युवकों को ऑनलाइन ठगी के मामले में गिरफ्तार किया

शूटिंग के दौरान बनाई थी वीडियो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुपर मॉल में कैफे के दुकानदार पम्मी ने बताया कि यह एक वैब सीरीज का सीन है. इस वैब सीरीज का नाम तक अभी नहीं रखा गया है. शूटिंग के दौरान किसी ने इसकी अपने फोन में वीडियो बना ली हैं और सोमवार देर रात किसी ने इसे वायरल(Viral Video) कर दिया.

Also Read:उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद के पुलिस अफसर हुए साइबर ठगी के शिकार

इसके बाद यह बड़ी ही तेजी से फैला. यह वैब सीरीज गुडग़ांव में 13 अक्तूबर 2018 में हुए गोलीकांड पर फिल्माई गई है. जज के गनमैन ने जज की पत्नी व बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी थी. गनमैन को बाद में फांसी की सजा सुनाई गई थी. इसी गोलीकांड पर बनाई वैब सीरीज की शूटिंग का यह सीन हैं.

Also Read:Punjab किसानों को सीधे नकद हस्तांतरित करने के लिए हुआ सहमत

यह मनोरंजन के लिए बनाई गई हैं: ​पम्मी

वैब सीरीज बनाने वाले पम्मी ने बताया कि इसमें विनय कुहाड़ पुलिस के रोल में हैं. अमन वर्मा इसमें मुख्य किरदार में हैं. मुम्बई की श्वेता भी इसमें रोल कर रही हैं. पम्मी ने अपील की कि इस वीडियो को वायरल न करें। यह वैब सीरीज करीब एक महीने में रिलीज हो जाएगी. यह मनोरंजन के लिए बनाई गई है न कि इस तरफ की अफवाह के लिए.

Also Read:Akshay Kumar हुए कोरोना पॉजिटिव

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें