जावेद अख्तर और Kangana की वॉर

0
73
जावेद अख्तर और Kangana की वॉर
जावेद अख्तर और Kangana की वॉर

War between Javed Akhtar and Kangana Ranaut

जहाँ बवाल हो और वहां Kangana रणौत न हो ये तो मुमकिन ही नहीं है . विवादों के कारण ये हमेसा लाइम लाइट में रहती है . अब कर्नाटक उच्च न्यायालय ने Kangana की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं. न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी (JMFC) ने पुलिस को कंगना के किसान बिल पर किए गए ट्वीट को लेकर एफआईआर दर्ज़ की है . अब कर्नाटक उच्च न्यायलय ने उनके खिलाफ शुरू की गई कार्यवाही को रोकने से इंकार कर दिया है.

जावेद अख्तर और Kangana की वॉर
जावेद अख्तर और Kangana की वॉर
Also read: Holi Special: Railway ने दिया यात्रियों को बड़ा तोहफा, कई स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की

1 ट्वीट

“एक और दिन एक और एफआईआर, कल जावेद चाचा ने महाराष्ट्र सरकार की मदद से मेरे खिलाफ वारंट जारी करवाया और अब किसान बिल को समर्थन देने के लिए एक एफआईआर. मतलब जो लोग इस बिल के बारे में झूठ फैलाते हैं किसानों की मौत के कारण दंगे होते हैं, उनको कुछ नहीं होता। धन्यवाद.”

जावेद अख्तर और Kangana की वॉर
जावेद अख्तर और Kangana की वॉर

2 ट्वीट

“कितने भी जुल्म कर लो, मेरा घर तोड़ दो या मुझे जेल भेज दो, या झूठ फैलाकर मुझे बदनाम कर दो, मैं नहीं डरने वाली. मुझे सुधारने की कोशिश करने वालों मैं तुम्हें सुधारकर दम लूंगी. कर लो जितनी कोशिश करनी है, मुझे अबला बेचारी बनाने की, मैं बागी पैदा हुई थी बागी ही रहूंगी.”

Kangana पर आरोप

जावेद अख्तर ने Kangana पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया था.अभिनेत्री को समन भेजे जाने के बावजूद कोर्ट में उपस्थित नहीं होने की वजह से कोर्ट ने वारंट जारी किया. कंगना को एक फरवरी को समन जारी हुआ था. उन्हें एक मार्च को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया था.

पूरा मामला

जावेद अख्तर ने Kangana रणौत पर उनके खिलाफ गलत बातें कहना का आरोप लगाया था. जावेद अख्तर ने कहा था कि कंगना ने उनके खिलाफ कई न्यूज चैनलों में जाकर गलत चीज़े कही है . जिसकी वजह से उनकी छवि पर गहरा असर पड़ा है. और कंगना के इसी बर्ताव की वजह से जावेद अख्तर ने कारवाही की मांग की है .

 

Written By: Vijayanka Yadav

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें