West Bengal Election 2021: अमित शाह के चार रोड शो

0
23
West Bengal Election 2021: अमित शाह के चार रोड शो
West Bengal Election 2021: अमित शाह के चार रोड शो

West Bengal में जारी विधानसभा चुनाव के दौरान सभी पार्टियां चौथे चरण के वोटरों को लुभाने की कोशिश में जुटी हुई है. इस बीच नेताओं की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा वोटरों को अपने पक्ष में मतदान के लिए लुभाया जाए. वोटरों को लुभाने के लिए गृहमंत्री अमित शाह आज अलग-अलग जगहों पर चार रोड शो करेंगे तो वहीं ममता बनर्जी तीन रैलियों को संबोधित करेंगी. चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.

Also read: दिल्ली हाईकोर्ट: अब प्राइवेट गाड़ी में भी ड्राइविंग करते हुए लगाना होगा मास्क=

West Bengal में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में

पश्चिम बंगाल में भाजपा के नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में हुगली जिले के सिंगूर में एक रोड शो किया। वह तीन अन्य रोडशो के बाद दिन में डोमजूर, हावड़ा मध्य और बहला पुरवी विधानसभा क्षेत्रों में भी भाग लेने वाले हैं.

Also read: Corona: डॉक्टर और नर्स की दौड़ लगाते लगाते खोया पिता की जान

स्टार प्रचारकों को चुनावी रण में उतारा

बीजेपी की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा स्टार प्रचारकों को चुनावी रण में उतारा जाए तो वहीं टीएमसी से अकेले ममता बनर्जी विपक्षी पार्टी के नेताओं से लोहा ले रही हैं. मोर्चा की और से कांग्रेस और वाम दल के कई नेता चुनावी मैदान में उतरकर लोगों को लुभाने में जुटे हुए हैं.

Also read: Indian Army में एक लाख सैनिकों की संख्या कम होगी

कब है चुनाव?

राज्य में कुल आठ चरणों में वोटिंग होने हैं. तीन चरणों का वोटिंग खत्म हो चुका है. चौथे चरण के लिए 10 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. जबकि पांचवे चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को, छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें और अंतिम चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. वहीं, पांच राज्यों में एक साथ 2 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगें.

Also read: Delhi : दिल्ली में आज से लगा नाईट कर्फ्यू–

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें