पश्चिम बंगाल: चुनावी रैलियों में आज Mamta Banerjee और Yogi Aadityanath का होगा आमना-सामना

0
34
पश्चिम बंगाल: चुनावी रैलियों में आज Mamta और Yogi का होगा आमना-सामना
पश्चिम बंगाल: चुनावी रैलियों में आज Mamta और Yogi का होगा आमना-सामना

West Bengal: Mamta Banerjee and Yogi Aadityanath will face off at election rallies today

पांच राज्यों में चुनाव नज़दीक आते ही सभी पार्टियां ज़ोर शोर से प्रचार करने में जुट गई हैं. सभी पार्टियां जी तोड़ मेहनत कर रही हैं. जहाँ BJP अपने स्टार प्रचारकों को उतारकर चुनाव जीतने का प्रयास कर रही है तो वहीँ Mamta Banerjee व्हीलचेयर पर बैठकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर रहीं हैं.

 

योगी आदित्यनाथ पुरुलिया और मेदिनीपुर में रैली करेंगे

पश्चिम बंगाल के बांकुरा में आज मुख्यमंत्री Mamta Banerjee और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आमने-सामने होंगे और जनसभाएं करेंगे. एक तरफ Mamta Banerjee तीन रैलियां कर रही हैं तो योगी आदित्यनाथ बांकुरा के अलावा पुरुलिया और मेदिनीपुर में रैली करेंगे.

Also Read:

Mithali Raj: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 10,000 रन पूरे करने वाली पहली भारतीय महिला

Also Read:

Amit Shah: एक समय बंगाल भारत का लीडर था

बता दें कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चोट लगने के बाद पहली बार नंदीग्राम जाएंगी. बता दें कि Mamta Banerjee 19 और 20 मार्च को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार-प्रसार करेंगी. दस मार्च को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी एक हादसे का शिकार हो गई थीं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था.

ममता बनर्जी दोपहर 12.30 बजे लतोरा में, दोपहर दो बजे छतना और दोपहर 3.30 बजे रायपुर में रैली को संबोधित करेंगी. इसके अलावा योगी आदित्यनाथ सबसे पहले पुरुलिया में रैली करेंगे. ये करीब 11-12 बजे के बीच आयोजित की जाएगी. इसके बाद बांकुरा में दोपहर एक बजे और फिर तीन से चार बजे मेदिनीपुर में रैली को संबोधित करेंगे.

कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपना चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया है. चेन्नई में अपने मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी ने अपना घोषणापत्र जारी किया है.

विष्णुपुर में जेपी नड्डा का रोड शो

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं और आज वो 11 बजे विष्णुपुर में रोड शो करने वाले हैं. इसके बाद जेपी नड्डा एक बैठक में भी हिस्सा लेंगे. दोपहर दो बजे ये बैठक विष्णुपुर में ही होगी. इसके अलावा दोपहर तीन बजे कोतुलपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

Also Read:
Also Read:

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें