ZOMATO: की तानाशाही नहीं चलेगी

0
189
ZOMATO: की तनाशाहि नहीं चलेगी
ZOMATO: की तनाशाहि नहीं चलेगी

ZOMATO डिलीवरी बॉय का सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. बुधवार 10 मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो में, बेंगलुरु के कर्नाटक की हितेशा चंद्राणी ने जोमैटो डिलीवरी बॉय पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. इस बीच, वह लगातार रो रही हैं और उनकी नाक से खून बह रहा है. हितेशा चंद्राणी मेकअप कलाकार है और साथ ही एक मॉडल है.

ZOMATO वीडियो वायरल

बाद में हितेशा ने आपबीती बताने के लिए अपना वीडियो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर डाल दिया. कुछ ही देर में यह वीडियो  वायरल हो गया. वीडियो में हितेशा ने बताया कि डिलिवरी ब्वॉय के हमले में उनके नाक की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है और नाक से रह-रहकर खून बह रहा है. जोमेटो ने कहा है कि वह मामले की पुलिस जांच में सहयोग कर रहा है. साथ ही पीडि़त महिला को चिकित्सकीय सहायता के लिए कार्य कर रहा है.

Also read: BSP: इस बार कांशीराम की जयंती लखनऊ के बजाय प्रदेश के सभी मंडल मुख्यालयों में मनाई जायेगी

हितेशा चंद्रानी ने ट्विटर पर घटना

हितेशा चंद्रानी ने ट्विटर पर घटना के बारे में बताया और नगर पुलिस को टैग किया. पुलिस ने उनसे इलाके का ब्योरा देने को कहा ताकि उनकी मदद की जा सके. मॉडल ने कहा कि मंगलवार को खाने का ऑर्डर दिया था. जो देरी से आया तो उन्होंने ‘जोमैटो’ के ग्राहक सेवा अधिकारी से शिकायत दर्ज कराई और कहा कि वे खाना दें या ऑर्डर रद्द करें.

पूरा मामला सिर्फ ZOMATO डिलीवरी का

ये पूरा मामला सिर्फ लेट डिलीवरी का ही. चंद्रानी ने एक वीडियो शेयर किया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर. इसा वीडियो में उसकी नका से खून नीलका रहा था. उसे वीडियो में ये भी दिखा रहा था की वो रो रही है.’ उसे वीडियो में उन्होंने कहा “मेरे जोमैटो के खाने के ऑर्डर को देर हो रही थी और मैं ग्राहक सेवा अधिकारी से बात कर रही थी. इस बीच डिलिवरी कर्मी ने यह किया.”

इस पुरे मामले पर ZOMATO ने ट्वीट कर कहा “हमारे स्थानीय प्रतिनिधि जल्द आपसे संपर्क करेंगे और पुलिस जांच में तथा जरूरी चिकित्सा देखभाल में आपकी मदद करेंगे.’ घटना के लिए माफी मांगते हुए कंपनी ने ट्वीट किया, ‘हम उम्मीद करते हैं कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए जरूरी कार्रवाई करेंगे.

क्या ये सब होने के बाद आप कभी जोमाटो से कुछ आर्डर कर रहे पाएंगे.

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें